हरियाणवी सिंगर व कलाकार की हत्या से मची सनसनी, जमीन में दफना मिला शव, जांच जारी

Edited By Vivek Rai, Updated: 23 May, 2022 09:00 PM

sensation created by the murder haryanvi singer dead body found

जिले के महम थाना के अंतर्गत आने वाले गांव भैरो भैणी के पास बने हाइवे से गुजरने वाला हर वो शख्स उस समय सहम गया। जब लोगों ने बरसाती नाले में एक युवती का शव जमीन में दफना हुआ देखा। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया।

रोहतक(दीपक): जिले के महम थाना के अंतर्गत आने वाले गांव भैरो भैणी के पास बने हाइवे से गुजरने वाला हर वो शख्स उस समय सहम गया। जब लोगों ने बरसाती नाले में एक युवती का शव जमीन में दफना हुआ देखा। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका की पहचान दिल्ली की रहने वाली संगीता उर्फ दिव्या इंदौरा के रूप हुई है। जोकि  एक  हरियाणवीं सिंगर व कलाकार है जिसने कई एलबम में काम किया हुआ है।

वहीं अब परिजनों ने दिव्या की हत्या का आरोप उसके साथ काम करने वाले दो युवकों  रवि व रोहित पर लगाया है। परिजनों का कहना है कि 11 मई को दिव्या रोहित के साथ भिवानी में एक एलबम की शूटिंग के सिलसिले में आई थी जोकि महम के पास रोहित के साथ एक होटल में खाना खाते हुए भी सीसीटीवी में दिखाई दी । परिजनों का यह आरोप भी है कि दिल्ली पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की नहीं तो उसकी जान बच जाती।

वहीं महम पुलिस ने बताया कि युवती घर से 11 मई को निकली थी जबकि 14 मई को अपरहण का केस दर्ज हुआ था। इस मामले में दिल्ली पुलिस कार्रवाई कर रही है और एक आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया हुआ है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!