गाड़ी की चाबी चोरी के आरोप में रेस्टोरेंट संचालक पर हमला

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 20 Nov, 2023 07:30 PM

resturant owner beaten by car showroom salesmen and his friends

डीएलएफ थाना एरिया में गाड़ी की चाबी चोरी के आरोप में सेल्समैन ने अपने साथियों के साथ मिलकर रेस्टोरेंट संचालक पर हमला कर दिया। हमले में घायल पीडि़त को अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुडग़ांव,(ब्यूरो): डीएलएफ थाना एरिया में गाड़ी की चाबी चोरी के आरोप में सेल्समैन ने अपने साथियों के साथ मिलकर रेस्टोरेंट संचालक पर हमला कर दिया। हमले में घायल पीडि़त को अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के जयपुर निवासी मोहम्मद राजा खान ने कहा कि वह गुरुग्राम ग्रीन्स सोसाइटी सेक्टर-102 में रहते हैं। उनकी यहां गलेरिया मार्केट में पठान मुगलई और टर्किश फूट के नाम से रेस्टोरेंट है। उनके पास अपनी पत्नी को बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज गिफ्ट में दी हुई है। जबकि वह अपने लिए बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज देख रहे थे। इसे खरीदने के लिए वह एक गलेरिया मार्केट के पास शोरूम में गए थे। जहां उन्हें एक बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज पसंद आ गई, लेकिन इसमें बैटरी नहीं थी। जिसके कारण वह इसे चेक नहीं कर पाए। उन्होंने सेल्समैन से बैटरी लगाने के लिए कहा तो उसने आधे घंटे का समय मांगा। इस पर वह शोरूम से बाहर आ गए और अपने भाई से बात करने लगे। आरोप है कि कुछ देर में सेल्समैन उनके पास आया और गाड़ी की चाबी के बारे में पूछने लगा।

 

उन्होंने मना कर दिया, लेकिन वह नहीं माना और उसने उनकी तलाशी भी ली। आरोप है कि इसके बाद वह सेल्समैन अपने साथी संदीप और करण को ले आया। जिसने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने उसे मार्केट में लोगों के सामने जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीटा। इस दौरान उनके भाई ने उसे बचाने के लिए रेस्टोरेंट के अंदर खींच लिया, लेकिन आरोपी उसे दोबारा से घसीटकर बाहर ले आए और उसे डंडों और हॉकी से बुरी तरह से पीटा। जिसमें उन्हें कई गंभीर चोटें लगी हैं। उनके भाई व स्टाफ ने उन्हें बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!