अपनी विफलता छिपाने के लिए खट्टर सरकार ने दिया 75 प्रतिशत आरक्षण: उत्तराखंड के पूर्व सीएम

Edited By Shivam, Updated: 09 Nov, 2020 03:59 PM

rawat said to hide its failure khattar government gave 75 percent reservation

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पंजाब प्रभारी हरीश रावत अंबाला पहुंचे, जहां रावत ने केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला। रावत ने कहा इस वक्त अर्थव्यवस्था खराब स्थिति में आने का कारण डिमॉनीटाइजेशन है आज हमारी जीडीपी खतरे में है, बेरोजगारी हावी है। आज...

अंबाला  (अमन कपूर): उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पंजाब प्रभारी हरीश रावत अंबाला पहुंचे, जहां रावत ने केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला। रावत ने कहा इस वक्त अर्थव्यवस्था खराब स्थिति में आने का कारण डिमॉनीटाइजेशन है आज हमारी जीडीपी खतरे में है, बेरोजगारी हावी है। आज यह समस्या चिंता का विषय है। उन्होंने कहा चेंज के संकेत बिहार में दिख रहे हैं, इससे मोदी सरकार को सीख लेकर अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए।

पंजाब में माल गाडिय़ों के न जाने पर हरीश रावत ने कहा सरकार हरियाणा व पंजाब के किसानों को पनिश करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने कुछ दिन धरनों को रोका था, इसका फायदा केंद्र को उठाना चाहिए था।

वहीं हरियाणा में निजी दायरे में 75 प्रतिशत आरक्षण हरियाणावासियों को दिए जाने के फैसले पर हरीश रावत ने कहा खट्टर सरकार ने अपनी विफलता को छिपाने के लिए ऐसा किया। उत्तराखंड में हम ऐसा कानून 2004 में बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि यहां की इकनॉमी बाहरी लोगों पर निर्भर है। अगर इस तरह से रोक लगती है तो ग्रोथ खत्म हो जाएगी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!