रनियां में रणजीत चौटाला का शक्ति प्रदर्शन, कांग्रेस से चुनाव लड़ने को लेकर किया खुलासा

Edited By Saurabh Pal, Updated: 08 Sep, 2024 07:52 PM

ranjit chautala did a road show in rania assembly

भाजपा से टिकट न मिलने के बाद रणजीत चौटाला ने निर्दयलीय प्रत्याशी के तौर पर ताल ठोक दी है। भाजपा से नाराजगी जता चुके चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने बीते दिनों अपने समर्थकों के बीच आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला लिया था...

सिरसा(सतनाम सिंह): भाजपा से टिकट न मिलने के बाद रणजीत चौटाला ने निर्दयलीय प्रत्याशी के तौर पर ताल ठोक दी है। भाजपा से नाराजगी जता चुके चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने बीते दिनों अपने समर्थकों के बीच आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला लिया था। इसी को लेकर रणजीत सिंह चौटाला ने आज रानिया विधानसभा रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया।

चुनाव प्रचार की शुरुआत  चौटाला सबसे पहले गुरुद्वारा साहिब पहुंचे और वहां पर उन्होंने माथा टेका और बाद में गणेश मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने हवन किया। रोड शो में सैंकड़ों की संख्या में वाहनों में लोग शामिल हुए। रानियां की सब्जी मंडी से शुरू हुआ रोड शो विभिन्न गांव से होकर गुजरेगा।

मीडिया से बातचीत करते हुए चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने बताया कि आज रानियां से रोड शो की शुरुआत की गई है, लोग स्वागत कर रहे हैं। यह एक तरफ़ा इलेक्शन है उन्होंने कहा कि रानिया क्षेत्र में उन्होंने बहुत विकास कार्य करवाए हैं। इसी का नतीजा है कि लोग उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र के लिए वह हमेशा उपलब्ध रहे हैं। इसी को लेकर जनता उनका भरपूर सहयोग करेगी। रानियां से कांग्रेस की टिकट पर पूछे गए सवाल के जवाब में रंजीत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस की टिकट किसे मिलेगी ये तो पता नहीं और ना ही उनकी कांग्रेस के किसी नेता से इस बारे में कोई बात हुई है। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!