राम रहीम की पेशी पर सुरक्षा को लेकर जी-जान से जुटा पुलिस प्रशासन! (VIDEO)

Edited By Deepak Paul, Updated: 05 Jan, 2019 05:13 PM

पत्रकार छत्रपति की हत्या मामले में दोषी राम रहीम को पंचकूला सीबीआई कोर्ट द्वारा 11 जनवरी को फैसला सुनाया जाना है। जिसको मद्देनजर रोहतक पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है...

रोहतक (दीपक भारद्वाज): पत्रकार छत्रपति की हत्या मामले में दोषी राम रहीम को पंचकूला सीबीआई कोर्ट द्वारा 11 जनवरी को फैसला सुनाया जाना है। जिसको मद्देनजर रोहतक पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। पुलिस प्रशासन ने रोहतक सुनारिया जेल के आसपास सुरक्षा को बढ़ा दिया है और उप पुलिस अधीक्षक और थाना प्रभारी को ज्यादा से ज्यादा चैकिंग करने के निर्देश दिये। 

PunjabKesari,ram rahim, police, administration, CBI court

पुलिस उपअधीक्षक ताहिर हुसैन ने बताया कि सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम को पत्रकार छत्रपति की हत्या मामले में दोषी ठहराने के बाद 11 जनवरी को आने वाले फैसले को लेकर पहले से ही चौकसी बढ़ा दी है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सुनारिया जेल के पास चार नाके लगाये गए हैं। जिन पर पुलिसकर्मी हथियारों के साथ मुस्तैदी से तैनात रहेंगें।

PunjabKesari,ram rahim, police, administration, CBI court

वहीं उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों को निर्देश जारी किए है कि प्रत्येक वाहन और व्यक्ति की पुछताछ करने व रजिस्टर में नाम दर्ज करने के बाद ही शहर प्रवेश सुनिश्चित करेंगे। साथ ही आसपास के क्षेत्र पर नजर रखने के लिए पांच पैट्रोलिंग पार्टिया लगाई गई है जो सुचारू रूप से गस्त करेगी। सुरक्षा के लिहाज से हर प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए घोड़ा पुलिस, एक पीसीआर और एक राईडर को भी लगाया गया है। इसके अतिरिक्त ड्रोन कैमरे भी से जेल के आस-पास की व्यवस्था पर नजर रखी जायेगी।

PunjabKesari,ram rahim, police, administration, CBI court

पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के लिए नामचर्चा घरों की भी चैकिंग की जा रही है। जो वहां पर आने जाने वाले व्यक्तियों पर नजर रखेंगे। सीआईए टीम और खुफिया तंत्र को पहले ही अलर्ट कर दिया है। असमाजिक तत्व और संदिग्ध व्यक्ति पर निगरानी रखने की जिम्मेवारी सौंपी गई है। किसी भी प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस लाईन मे रिजर्व साजो सामान के साथ तैनात रहेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!