खुलासा:  हत्यारे अजय को नागवार गुजरी राहुल की ये हरकत, इसलिए मौत के घाट उतार दिया!

Edited By Isha, Updated: 30 Jul, 2022 11:14 AM

rahul was exasperated by the killer ajay

21 जुलाई की सुबह छायंसा में हुए राहुल हत्याकांड मामले में एक लड़की का एंगल सामने आया है। पुलिस के हत्थे चढ़े चारों हत्यारों से पुछताछ में जो खुलासा हुआ उसने मृतक राहुल के घरवालों को भी स्तब्ध कर दिया। हत्यारों ने राहुल की हत्या इसलिए की थी कि राहुल...

फरीदाबाद: 21 जुलाई की सुबह छायंसा में हुए राहुल हत्याकांड मामले में एक लड़की का एंगल सामने आया है। पुलिस के हत्थे चढ़े चारों हत्यारों से पुछताछ में जो खुलासा हुआ उसने मृतक राहुल के घरवालों को भी स्तब्ध कर दिया। हत्यारों ने राहुल की हत्या इसलिए की थी कि राहुल छायंसा मेडिकल कॉलेज में काम करने वाली स्टॉफ नर्स से बातें किया करता था। जो हत्यारे अजय को नागवार गुजरी। पहले उसने लड़की को चेतावनी दी और कहा कि राहुल से बात करना बंद कर दे। जब वह नहीं मानी तो आरोपियों ने राहुल को ही रास्ते से हटा दिया। अब घरवाले इस बात को सुनकर हैरान हैं कि उनके कुल का दीपक इसलिए बुझा दिया गया कि वह केवल लड़की से बात करता था। पुलिस ने आरोपियो को हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 7 दिन पुलिस रिमांड में रखे जाने के आदेश हुए हैं। 

डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए बताया की अपराध शाखा डीएलएफ सेक्टर-65 ने मामले की कड़ी से कड़ी जोडऩा शुरू किया परतें खुलती चली गई। पुलिस के खुफिया तंत्र से मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम ने सोनीपत के खरखौदा से चारों हत्यारों को दबोच लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम अजय, पदम उर्फ  राधे, राहुल उर्फ  ब्रहमचारी और रोहित उर्फ  केडी का नाम शामिल है। आरोपी अजय (27) सोनीपत के गांव भैंसवाल का रहने वाला था। जिसकी फरीदाबाद छांयसा मेडिकल कॉलेज में काम करने वाली नर्स से दोस्ती थी। क्यूंकि लड़की भी सोनीपत की रहने वाली थी जो पिछले कुछ सालों से छायंसा मेडिकल कॉलेज में नर्स का काम करती है। वहीं अन्य आरोपी पदम (22) सोनीपत के गांव रीढाऊ का, आरोपी राहुल उर्फ  ब्रह्मचारी (25) रोहतक जिले के गांव बलियाना का तथा आरोपी रोहित उर्फ केडी (22) रोहतक जिले के गांव खरैटी का रहने वाले है। डीसीपी मल्होत्रा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अजय हत्याकांड का मास्टर माइंड है। आरोपी अजय और रोहित उर्फ  केडी ने बी फार्मा कर रखी है। आरोपी पदम बीए तथा आरोपी राहुल उर्फ  ब्रह्मचारी 11 पास है।

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया की मुख्य आरोपी अजय की एक लड़की का दोस्त था। लेकिन लडकी फरीदाबाद के छायंसा मेडिकल कॉलेज में नर्स की नौकरी करती है। जिसकी पहचान अपने साथ मेडिकल कॉलेज में काम करने वाले छांयसा निवासी राहुल से हो गई और दोनों आपस में बातें करने लगे। आरोपी अजय ने लड़की को राहुल से बात करने के लिए मना कर दिया था और इस कारण आरोपी ने राहुल को अपने रास्ते से हटाने के लिए अपने दोस्तो के साथ मिलकर हत्या की वारदात को 21 जुलाई की सुबह अंजाम दिया। चारों आरोपियों में रोहतक का रहने वाला राहुल उर्फ  ब्रह्मचारी के खिलाफ पूर्व में अवैध नशा तस्करी तथा लडाई-झगडे के 2 मुकदमें दर्ज है।

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि राहुल के मर्डर के बाद आरोपियों ने 4 अन्य संगीन वारदातों की योजना बना रखी थी। वारदातों को अंजाम देने से पहले ही क्राइम टीम ने आरोपियो को धर-दबोचा। चारों आरोपियों पर पुलिस ने 5-5 हजार रुपए का ईनाम रखा था। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग हथियार की बरामदगी व वारदात में शामिल अन्य आरोपियो के संबंध में गहनता से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से वारदात में प्रयोग गाडी को बरामद कर लिया है।ो

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!