3 हत्याओं का आरोपी साइको किलर, नशे की पूर्ति के लिए करता था लोगों की हत्या

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 02 Aug, 2022 02:50 PM

psycho killer accused of 3 murders used to kill people for money of drugs

चंद पैसों के लिए यह हैवान ना सिर्फ लोगों को लूटता था, बल्कि यह किसी की भी हत्या कर देता था। इसी प्रकार इस सनकी किलर ने तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

यमुनानगर(सुमित): जिला पुलिस के हत्थे एक ऐसा साइको किलर चढ़ा है, जो नशे की पूर्ति करने के लिए हैवान बन जाता था। चंद पैसों के लिए यह हैवान ना सिर्फ लोगों को लूटता था, बल्कि यह किसी की भी हत्या कर देता था। इसी प्रकार इस सनकी किलर ने तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने अब इस हत्यारे को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल किया गए हथियार भी बरामद कर लिए हैं।

 

पिछले महीने महज 200 रुपए के लिए की थी दोस्त की हत्या

 

जिला पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने प्रेसवार्ता कर इस मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि युद्धवीर नाम के इस किलर का खुलासा तब हुआ जब सीआईए टू की टीम ने 15 जून को हुए ट्रक मैकेनिक की हत्या के मामले में इसे गिरफ्तार किया। खुलासा हुआ कि य हत्या महज 200 रुपए के लिए की गई थी। हालांकि मैकेनिक के पास 130 रुपए थे। साइको किलर ने अपने मेकेनिक दोस्त से 200 रुपए मांगे और न देने पर गुस्से में आकर उसकी हत्या कर उसका शव खेतों के पास फेंक दिया था। जब पुलिस ने मैकेनिक हत्या मामले में पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो पुलिस भी हैरान रह गई कि कैसे उसने एक तीन-तीन हत्याओं को अंजाम दिया है।

 

पहले भी रूपए लूटने की नीयत से 2 लोगों की हत्या कर चुका है आरोपी

 

एसपी मोहित हांडा ने बताया कि पहली वारदात साल 2016 की है, जब आरोपी ने लूट के इरादे से रात के समय गांव बलौली के पोल्ट्री फार्म में काम करने वाले नौकर के सिर में चारा काटने वाली हथौडी मारी थी। उसके बाद वहीं रखे चाकू से उस आदमी की गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी थी। दूसरी वारदात जून 2018 की है, जब युद्धवीर ने छछरौली जंगल के कच्चे रास्ते में एक लकड़ी काट रहे एक आदमी पर लड़की काटने वाली पाटली से लूट के इरादे से जान लेवा हमला किया था। आरोपी उसकी जेब से 2500 रुपए छीनकर मौके से भाग गया था। इसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जनवरी 2019 में तीसरी वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने छछरौली गांव के जंगल में कच्चे रास्ते पर एक मोटरसाइकिल सवार युवक को गलत रास्ता बताकर उसके सिर पर डंडों से हमला कर दिया था। इस हमले में मोटरसाइकिल सवार अधमरा हो गया था। इसके बाद आरोपी ने युवक की जेब की तलाशी ली तो उसमें कुछ नहीं मिला। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया था। बाद मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई थी। एसपी ने बताया कि आरोप नशे की पूर्ति के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। उन्होंने बताया कि युवक पर पहले भी चोरी और आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!