कैथल में प्रस्तावित ‘सम्मान दिवस' रैली होगी ऐतिहासिक : अभय

Edited By Isha, Updated: 20 Aug, 2023 01:00 PM

proposed  respect day  rally in kaithal will be historic abhay

इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आगामी 25 सितंबर को पूर्व उप-प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल जयंती पर राज्य स्तरीय ‘सम्मान दिवस' रैली का आयोजन कैथल में आयोजित किया जाएगा। यह रैली भीड़ के लिहाज से...

सिरसा: इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आगामी 25 सितंबर को पूर्व उप-प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल जयंती पर राज्य स्तरीय ‘सम्मान दिवस' रैली का आयोजन कैथल में आयोजित किया जाएगा। यह रैली भीड़ के लिहाज से अपनी पिछली तमाम रैलियों के भी रिकॉर्ड तोड़ देगी। उन्हें भरोसा है कि इस रैली में सिरसा की भागेदारी सर्वाधिक होगी। अभय चौटाला शनिवार को डबवाली रोड स्थित इनेलो जिला कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस सम्मान दिवस रैली को लेकर प्रदेशवासियों में काफी उत्साह है और सिरसा से इस रैली में भागीदारी के लिए तीन हजार से अधिक वाहनों की संख्या होगी। इनेलो नेता ने कहा कि पूरे हरियाणा में इनेलो की चल रही परिवर्तन यात्रा निश्चित रूप से प्रदेशभर में परिवर्तन लाएगी। इस पदयात्रा से विपक्षी राजनीतिक दलों में बौखलाहट पाई जा रही है। उन्होंने कहा कि 25 सितंबर की सम्मान दिवस रैली सभी राजनीतिक दलों के वहम दूर करेगी। इनेलो नेता ने कहा कि वे परिवर्तन यात्रा के माध्यम से अभी तक प्रदेश के 72 विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए लाखों लोगों से मिल चुके हैं और सरकार की बेकायदगियों से वाकिफ हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार के हालात हैं, उन्हें देखते हुए कहा जा सकता है कि सिरसा संसदीय सीट भी इनेलो की झोली में जाएगी।

 उन्होंने कहा कि सिरसा की जनता चाहती है कि आगामी विधानसभा चुनावों में इनेलो सत्तासीन हो ताकि सही मायने में हरियाणा का विकास सुनिश्चित हो सके। उन्होंने सभी पाटर्ी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे आज से ही घर-घर जाकर लोगों को सम्मान दिवस रैली का निमंत्रण दें। बैठक में इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, पूर्व विधायक डॉ. सीताराम, इनेलो महिला जिलाध्यक्ष कृष्णा फौगाट, विनोद अरोड़ा, जसविंद्र बिंदु, सुभाष नैन, प्रवक्ता महावीर शर्मा, महंत बलदेवदास, जरनैल सिंह चंदी,मनोहर मेहता,भगवान कोटली,डॉ. विनोद गोदारा सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 08 Oct,2023 02:00 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!