लेबर पेन से तड़प रही महिला के लिए फरिश्ता बनी पुलिस, स्वास्थ्य विभाग के दावों की फिर खुली पोल

Edited By Isha, Updated: 22 May, 2020 04:14 PM

police became an angel for a woman suffering from pain

सोहना में आज एक गर्भवती महिला के पुलिस देवदूत बनकर आई वहीं इस दौरान स्वास्थय विभाग के बड़े-बड़े दावों की भी धज्जियां उड़ती साफ नजर आई। दरअसल यहां रह रही एक महिला को अचानक से लेबर

सोहना(सतीश)- सोहना में आज एक गर्भवती महिला के पुलिस देवदूत बनकर आई वहीं इस दौरान स्वास्थय विभाग के बड़े-बड़े दावों की भी धज्जियां उड़ती साफ नजर आई। दरअसल यहां रह रही एक महिला को अचानक से लेबर पेन शुरू हो गई। जब घरवालों ने एेम्बुलैंस को फोन किया तो उन्होंने 1 घंटे का बाद भी पहुचना जरूरी न समझा। इस दौरान ज्यादा दर्द होने के कारण महिला को बाइक से अस्पताल ले जाया जा रहा थी तभी रास्ते में महिला ने बच्ची को जन्म दे दिया। यहां गश्त कर रही  पुलिस ने महिला को देखा अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचाई। नागरिक अस्पताल में मौजूद स्टाफ ने तुरंत ही महिला व नवजात बच्चे को प्राथमिक उपचार देने के बाद नावजाम बच्चे को गुरुग्राम रेफर  कर दिया गया ।

इस मसले को लेकर जब हमने फोन पर महिला के परिजनों से बात की तो उन्होंने बताया कि गर्भवती महिला की प्रसव पीड़ा को देखते हुए एम्बुलैंस के लिए फोन किया पर एम्बुलेंस एक घंटे के बाद भेजी गई जिसके बाद महिला की प्रसव पीड़ा को देखते हुए गर्भवती महिला का पति मोटरसाइकिल पर बैठाकर उसे सोहना के नागरिक हसपताल में लाने लगा जिसने कुछ दूर चलने के बाद ही रास्ते मे बच्चे को जन्म दे दिया। इस मामले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे है वहीं जानकारी के मुताबिक बच्चे को जन्म देने वाली महिला स्वस्थ बताई जा रही है लेकिन नवजात बच्चे की हालत गंभीर है जिसे गुरुग्राम के एक निजी हसपताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!