जाटों पर टिप्पणी करने को लेकर अभय चौटाला ने राव नरबीर को कहा कमबख्त

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 06 Dec, 2018 04:54 PM

opposition leader abhay chautala said to rao narbir

प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला ने राव नरबीर को जाटों पर टिप्पणी करने पर कमबख्त कह दिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा में उसका हाथ पकड़ कर पूछूंगा कि इस तरह की अभद्र भाषा दोबारा करके देख फिर हम उसका....

सोहना(सतीश राघव): प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला ने राव नरबीर को जाटों पर टिप्पणी करने पर कमबख्त कह दिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा में उसका हाथ पकड़ कर पूछूंगा कि इस तरह की अभद्र भाषा दोबारा करके देख फिर हम उसका जवाब देंगे। अभय ने सोहना के गांव अलीपुर में जन अधिकार यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। उस वक्त उन्होंने ये बातें कही। उन्होंने जाट समुदाय के लोगों से कहा कि अगर जाति व अपने धर्म के बारे में हम सुनते हैं तो हमसे कमजोर कोई नहीं है। ऐसा नेता सामने आता है तो उसे हमे उसे जवाब जरूर देना चाहिेए।
 
PunjabKesari, Opposition leader, Abhay Chautala image, Rao Narbir 

गौरतलब है कि राव नरबीर ने गांव इस्लामपुर में अपने बयान में कहा था कि आने वाले समय में या तो कमल का फूल खिलेगा या पंजा जीतेगा। हाथी और चश्मा आदि का कोई वजूद नहीं है। साथ ही उन्होंने जाट समुदाय पर भी टिप्पणी की थी। जिसको लेकर अभय ने उन्हें ये सब कहा। उन्होंने कहा कि बीजेपी में ऐसे मंत्री है जो जाति-पाति का जहर फैला रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के लिए कहा कि जब हरियाणा में आंदोलन हुआ था उस समय आंदोलन खत्म करने की बजाय पूरे प्रदेश को खट्टर ने आग में झोंक दिया। 

PunjabKesari, Opposition leader, Abhay Chautala image, Rao Narbir 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!