अम्मूपुर की घटना पर HGMC अध्यक्ष ने जताया दुख, कहा- मामले को लेकर मुख्यमंत्री से कमेटी करेगी मुलाकात

Edited By Saurabh Pal, Updated: 09 Jul, 2024 08:48 PM

on the ammupur incident hgmc president said he will meet the chief minister

हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह असंध ने कहा  कि करनाल अम्मूपुर में जो घटना घटी है, उसको लेकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मिलेंगे और आज ही HGMC ने 3 मेम्बरी कमेटी करनाल के अमूपुर गांव में जाएगी और सारी घटना का जायजा...

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड़): हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह असंध ने कहा  कि करनाल अम्मूपुर में जो घटना घटी है, उसको लेकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मिलेंगे और आज ही HGMC ने 3 मेम्बरी कमेटी करनाल के अमूपुर गांव में जाएगी और सारी घटना का जायजा लेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अम्मूपुर घटना में सिख परिवार के साथ खड़ी है और उन्हें किसी भी चीज की कमी नहीं आने दी जाएगी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिनों पश्चिमी पंजाब से बंटवारे के समय हरियाणा के करनाल जिले में अमुपुर गांव में में बसे चार सिख परिवारों के मकानों को तोड़ दिया गया था। ये कार्रवाई हरियाणा सरकार की तरफ से की गई थी। इस मामले में SGPC ने भी संज्ञान लिया है।   

भूपेंद्र सिंह असंध ने करनाल जिले के गांव अम्मूपुर में हुई घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इस प्रकार की घटना नहीं होनी चाहिए थी। इस घटना के पीछे किन लोगों का हाथ है, इन तमाम मुद्दों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मिलेंगे, ताकि हरियाणा प्रदेश में ऐसी घटना दोबारा ना हो। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!