हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर करनाल जेल से बाहर आई नोदीप कौर

Edited By Shivam, Updated: 26 Feb, 2021 09:30 PM

nodeep kaur comes out of karnal jail after getting bail from high court

किसान-मजदूर संगठन की नेता नोदीप कौर जमानत मिलने के बाद करनाल जेल से बाहर आ गई हैं। नोदीप कौर को 2 केस में पहले ही जमानत मिल गई थी, वहीं तीसरे केस में नोदीप कौर को आज पंजाब हरियाणा हाइकोर्ट से जमानत मिल गई है। जिसके बाद वो करनाल जेल से बाहर आई हैं।

करनाल (विकास मैहला): किसान-मजदूर संगठन की नेता नोदीप कौर जमानत मिलने के बाद करनाल जेल से बाहर आ गई हैं। नोदीप कौर को 2 केस में पहले ही जमानत मिल गई थी, वहीं तीसरे केस में नोदीप कौर को आज पंजाब हरियाणा हाइकोर्ट से जमानत मिल गई है। जिसके बाद वो करनाल जेल से बाहर आई हैं।

जब नोदीप कौर जेल से बाहर आई तो कई किसान नेता, उनकी मां, उनकी बहन, शिरोमणि अकाली दल की नेता मनजिंदर सिंह सिरसा भी उनके स्वागत के लिए पहुंचे, नोदीप कौर भावुक थी। मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि वो बाहर आ रही हैं तो हमारे लिए राहत की बात है, किसान आंदोलन को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं नोदीप कौर ने कहा कि वो किसान मजदूर की आवाज उठाती रहेंगी, वो फिर से सिंघु बॉर्डर जाएंगी और उनके साथ जेल में टॉर्चर भले ही ना हुआ हो पर सोनीपत पुलिस ने उनके साथ टॉर्चर किया। वो आने वाले दिनों में मीडिया के सामने दोबारा से आकर काफी बातें रखेंगी। उन्होंने उन तमाम लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उनकी आवाज को बुलंद किया।

वहीं अपने साथी शिवकुमार के बारे में नोदीप कौर ने कहा कि उसके साथ भी पुलिस ने काफी टॉर्चर किया है। नोदीप कौर ने कहा कि उन्होंने ना पहले कभी गलत किया है और न आगे कभी करेंगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!