बुढ़ापा पेंशन काटने के आरोपों पर अभय चौटाला को भतीजे दुष्यंत ने दिया जवाब

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 02 Aug, 2022 07:55 PM

nephew dushyant replied to abhay chautala on pension deduction allegations

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बुढ़ापा पेंशन में आय की शर्त कांग्रेस के शासनकाल में लागू की गई थी। डिप्टी सीएम ने कहा कि उस समय प्रदेश में इनेलो के 32 विधायक थे।

सिरसा(सतनाम): हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने इनेलो नेता व चाचा अभय सिंह चौटाला के उस बयान पर पलटवार किया है, उन्होंने प्रदेश सरकार पर बुजुर्गों की पेंशन काटने का आरोप लगाया है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बुढ़ापा पेंशन में आय की शर्त कांग्रेस के शासनकाल में लागू की गई थी। डिप्टी सीएम ने कहा कि उस समय प्रदेश में इनेलो के 32 विधायक थे। उस समय इनेलो ने इसका विरोध क्यों नहीं किया। वहीं दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस के चिंतन शिविर पर भी तंज कसते हुए कहा कि चिंतन शिविर से कांग्रेस की चिंता और ज्यादा बढ़ गई है।

 

डिप्टी सीएम बोले, 5 अगस्त से खराब फसलों की गिरदावरी होगी शुरू

 

दुष्यंत चौटाला आज सिरसा में जेजेपी पंचायती राज प्रकोष्ठ के सम्मेलन को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। बारिश के कारण प्रदेश के कई हिस्सों में जलभराव से फसलों को हुए नुकसान पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 3 दिन से लगातार बारिश हो रही है, जिससे फसलों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। वहीं पानी की निकासी के लिए पिछली बार से 50 पंपों को बढ़ाकर इस बार 100 पंपों का प्रबंध किया गया है। वहीं जिला प्रशासन को उचित प्रबंध करने के भी निर्देश दिए गए हैं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसान, मेरी फसल मेरा ब्योरा में फसलों का खराबा दर्ज करवाएं और 5 अगस्त से विशेष गिरदावरी शुरू की जा रही है। सरकार का प्रयास है कि किसानों को सही समय पर खराब फसलों का मुआवजा दिया जा सके। वहीं दुष्यंत चौटाला ने बताया कि पंचायती चुनाव की तैयारियों को लेकर जेजेपी की तरफ से तीन कमेटियों का गठन किया गया है और वह 15 अगस्त तक सभी जिलों का दौरा कर जल्द ही अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!