NCB की टीम की कार्रवाई, तीन हीरोइन तस्करों को किया काबू, दो मोटरसाइकिल भी बरामद

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 12 Jun, 2024 03:53 PM

ncb team arrested three heroin smugglers

हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत 2 बाइक सवार 3 नशा तस्करों से 25 ग्राम हिरोइन सहित काबू किया गया है। बरामद की गई है हीरोइन की बाजार में अनुमानित कीमत पौने दो लाख रूपए है।

सिरसा (सतनाम सिंह): हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत 2 बाइक सवार 3 नशा तस्करों से 25 ग्राम हिरोइन सहित काबू किया गया है। बरामद की गई है हीरोइन की बाजार में अनुमानित कीमत पौने दो लाख रूपए है। तस्कर फतेहाबाद से हीरोइन खरीद कर आसपास के क्षेत्र में सप्लाई करते थे। पूछताछ में मुख्य सप्लायर की पहचान कर ली गई है। तस्करों के खिलाफ सिरसा व फतेहाबाद के सदर थाना में मामले दर्ज किए गए हैं। शीघ्र ही मुख्य सप्लायर को भी काबू किया जाएगा।

HSNCB यूनिट सिरसा इंचार्ज इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि 2 पुलिस टीम को अलग-अलग जगह से नशा तस्करों को पकड़ने में कामयाबी मिली है। एक पुलिस टीम एएसआई चानन राम के नेतृत्व में गांव सिकंदरपुर पुल के नीचे मौजूद थी। तभी फतेहाबाद की तरफ से आ रहे बाइक सवार को शक के आधार पर रुकवाया। तलाशी में उसके कब्जे से 10 ग्राम हीरोइन बरामद हुई। आरोपी की पहचान धीरज कुमार उर्फ छमिया पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी नोहरिया बाजार के रूप में हुई।

इस मामले में सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। दूसरी पुलिस टीम एएसआई जयवीर के नेतृत्व में सिरसा से फतेहाबाद की तरफ जा रही थी तो रास्ते में दरियापूर के पास बाइक सवार दो नौजवान युवकों को हीरोइन सहित काबू किया हैं। उनके पास से 15 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपियों की पहचान हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र जगतार सिंह निवासी गांव बिगड़ जिला फतेहाबाद व राजकुमार ऊर्फ गोलू पुत्र बारूराम निवासी गांव बिगड़ जिला फतेहाबाद के रूप में हुई है। इस मामले में सदर थाना फतेहाबाद में मामला दर्ज किया गया है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!