निकाय चुनाव 2022: झज्जर जिला प्रशासन पूरी तरह तैयार, DC व SP ने पोलिंग पार्टियों को दिए दिशा निर्देश

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Jun, 2022 11:49 AM

municipal elections 2022 jhajjar district administration fully prepared

निकाय चुनाव 2022 को लेकर झज्जर जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। बहादुरगढ़ के राजकीय महिला महाविद्यालय में पोलिंग पार्टी की फाइनल रिहर्सल...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : निकाय चुनाव 2022 को लेकर झज्जर जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। बहादुरगढ़ के राजकीय महिला महाविद्यालय में पोलिंग पार्टी की फाइनल रिहर्सल हुई। यहां पोलिंग पार्टियों को जिला उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह और एसपी वसीम अकरम ने उचित दिशा निर्देश दिए।

जिला उपायुक्त शक्ति सिंह का कहना है कि नगर परिषद के चुनाव स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए प्रशासनिक स्तर पर सभी प्रबंध किए जा चुके हैं। ताकि मतदाता किसी डर के बिना अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें। फाइनल रिहर्सल में पोलिंग पार्टियों को ईवीएम ऑपरेटिंग सिस्टम और पोलिंग किट में उपलब्ध सामग्री के उपयोग की विस्तार से जानकारी दी गई है।

एसपी वसीम अकरम का कहना है कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी निकाय चुनाव के लिए किए गए हैं। मतदान शांतिपूर्ण माहौल और बिना किसी डर के पूरा करवाया जाएगा। अति संवेदनशील और संवेदनशील बूथों की पहचान कर ली गई है। नियमानुसार व्यवस्था भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि मतदान के दिन पुलिस पेट्रोलिंग टीम भी निरंतर मतदान पर निगरानी रखेंगी और मतदान के दिन यातायात व्यवस्था को और बेहतर किया जाएगा। 1000 से ज्यादा पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी मतदान को सफल बनाने के लिए लगाई गई है।

आपको बता दें कि बहादुरगढ़ के 31 वार्डों और नगर परिषद के अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए मतदान 19 जून को होने जा रहा है। मतदाता सूची के अनुसार मतदान के दिन 133076 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। जिनमें से करीब 71000 पुरुष और 62000 महिलाएं हैं। 19 जून रविवार को सुबह 7:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक मतदान किया जाएगा। मतदाताओं की सुविधा के लिए पूरे शहर में 123 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला बहादुरगढ़ की जनता को करना है कि कौन नगर परिषद का एमसी बनेगा और कौन नगर परिषद के अध्यक्ष पद पर विराजमान होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!