ज्वेलरी खरीदने के बहाने आए बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 2 गोलियां लगने से घायल हुआ ज्वेलर

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 06 Dec, 2022 07:10 PM

miscreants opens firing on jeweler in gurugram shop owner injured

इस घटना में दो गोलियां ज्वेलर्स के पेट में लगी है, जिसे घायल अवस्था में मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुरूग्राम: राजनगर एरिया में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब ज्वेलरी खरीदने के बहाने आए बदमाशों ने एक दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में दो गोलियां ज्वेलर्स के पेट में लगी है, जिसे घायल अवस्था में मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अलग-अलग गलियों से होते हुए फरार हो गए। सूचना मिलते ही शिवाजी नगर थाना पुलिस सहित क्राइम टीम व आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

PunjabKesari

 

ज्वेलरी देखने के बहाने दुकान में दाखिल हुए थे आरोपी

 

दरअसल राज नगर के रहने वाले त्रिलोक सोनी की ओम नगर क्षेत्र में शिव ज्वेलर्स के नाम से एक ज्वेलरी शॉप है। मंगलवार दोपहर को वह अपनी दुकान में बैठे थे कि तीन युवक आए जिन्होंने घर में शादी होने की बात कहते हुए ज्वेलरी दिखाने को कहा। बताया जा रहा है कि जैसे ही त्रिलोक सोनी उन्हें ज्वेलरी दिखाने लगे तो उनमें से एक बदमाश ने त्रिलोक सोनी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर जब आसपास के दुकानदार बाहर आए तो देखा कि एक बदमाश ज्वेलर्स को गोली मार रहा है और ज्वेलर्स मदद के लिए लोगों को पुकार रहा है। इसके बाद आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए।

 

PunjabKesari

 

आपसी रंजिश के चलते ज्वेलर को मारने की नीयत से चलाई गई गोलियां

 

सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने ज्वेलर्स की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे समेत आसपास की दुकानों में लगे कैमरों की फुटेज खंगाली शुरू कर दी है। पुलिस ने कई दुकानों की सीसीटीवी की डीवीआर को कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान करनी शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि बदमाश ज्वेलर्स को गोली मारने के इरादे से ही वहां पहुंचे थे। फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है कि आरोपियों ने लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था या नहीं। ऐसे में पुलिस को शक है कि आरोपियों ने किसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया हो सकता है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!