दिन दहाड़े 13 मिनट में बदमाशों ने लूटी ज्वेलरी शॉप

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 04 Aug, 2022 10:07 PM

miscreants looted jwellery shop in daylight in gurgaon

स्वतंत्रता दिवस से पूर्व शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने का दावा करने वाली गुडग़ांव पुलिस की पोल उस वक्त खुल गई जब दिन दहाड़े नकाबपोश तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप लूट ली। महज 13 मिनट में आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

गुड़गांव, (ब्यूरो): स्वतंत्रता दिवस से पूर्व शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने का दावा करने वाली गुडग़ांव पुलिस की पोल उस वक्त खुल गई जब दिन दहाड़े नकाबपोश तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप लूट ली। महज 13 मिनट में आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। जिस स्थान पर यह वारदात हुई वहां से चंद कदमों की दूरी पर ही पुलिस बूथ है। पूरा घटनाक्रम यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सूचना मिलते ही सेक्टर-5 थाना पुलिस समेत पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, रिशी सोनी की सेक्टर पांच चौक पर आरके ज्वैलरी के नाम से शॉप है। वीरवार दोपहर को रिशी सोनी अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इस दौरान तीन नकाबपोश बदमाश उनकी दुकान में आए। एक के हाथ में रिवाल्वर, दूसरे के हाथ में चाकू था जबकि तीसरा बदमाश बैग लेकर सीधे काउंटर के दूसरी तरफ गया और यहां छह ट्रे में रखे गहने बैग में भर लिए और फरार हो गए। ज्वैलरी शॉप से करीब डेढ़ करोड़ के जेवरात लूटे जाने का अनुमान है।



दिन दहाड़े हुई वारदात से शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल मामले में पुलिस अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम ने फिंगरप्रिंट ले लिए। इसके अलावा यहां सीसीटीवी की डीवीआर भी कब्जे में ली है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!