बच्चे की गर्दन पर हथियार रख बदमाश ने लूटा लाखों का माल, टूटी ठीक करने के बहाने से घुसा था घर में

Edited By Manisha rana, Updated: 02 Oct, 2023 08:52 AM

miscreant looted goods worth lakhs by placing a weapon child s neck

पानीपत में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है और मतलौडा क्षेत्र क्राइम का केंद्र बनता जा रहा है। बीते दिनों जहां मतलौडा क्षेत्र में मारपीट और  लूट के बाद तीन महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के आरोपी पकड़े भी नहीं गए कि अब मतलौडा क्षेत्र...

पानीपत (सचिन) : पानीपत में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है और मतलौडा क्षेत्र क्राइम का केंद्र बनता जा रहा है। बीते दिनों जहां मतलौडा क्षेत्र में मारपीट और  लूट के बाद तीन महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के आरोपी पकड़े भी नहीं गए कि अब मतलौडा क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने एक और बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने मतलौड़ा में दिनदहाडे चाकू की नोंक पर महिला के गहने लूटे और अलमारी में रखे गहने तथा नगदी भी लूटकर फरार जो गए। बदमाश जाते समय महिला व बच्चों को बाथरूम में बंद करके भाग गया।


लूट की वारदात का अंजाम देकर फरार हुए बदमाश

जानकारी के मुताबिक मतलौडा गायत्री कॉलोनी में रहने वाले गांव ऊंटला वासी मामन पुत्र रामस्वरूप ने बताया कि इसका छोटा बेटा अक्षय उर्फ गुरमीत अमेरिका गया हुआ है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही मतलौडा में मकान खरीदा था। सिर्फ 15 दिन पहले ही मामन, उसकी पत्नी अंगुरी, पुत्रवधु सरिता व पोता भाविक मतलौडा में रहने लगे थे जबकि बड़ा बेटा अमित गांव ऊंटला में ही रहता है। रविवार सुबह मामन व उसकी पत्नी अंगुरी गांव ऊंटला में बड़े बेटे अमित के पास चले गए। पीछे से पुत्रवधू सरिता व पोता गर्वित घर पर अकेले थे। उनको अकेला पाकर बदमाश ने लूट की वारदात का अंजाम दिया।

PunjabKesari

टूंटी ठीक करने का बहाना बनाकर घुसा अंदर

सरिता ने बताया कि वह कमरे में थी और घर का काम कर रही थी। तभी दरवाजे पर आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर जब वह गेट पर पहुंची तो बाहर खड़े युवक ने कहा कि उसको टूटी ठीक करने के लिए बुलाया था। सरिता ने दरवाजा खोला। युवक ने मुंह ढका था। अंदर आते ही उसने अपने दोनों हाथों में दस्ताने पहन लिए और चाकू निकालकर पास में खड़े उसके बेटे गर्वित (3 वर्ष) की गर्दन पर चाकू रख दिया। गर्वित की गर्दन पर चाकू रखकर महिला का मोबाइल छीन लिया व उनको अंदर ले गया। अंदर ले जाकर सरिता को गहने उतारने को कहा। उसने डर के मारे पहनी हुई सोने की चेन, लोकेट, अंगुठी और कानों में बूंदे निकाल कर बदमाश को दे दिए। सरिता ने बताया कि उसके बाद बदमाश ने कहा कि जल्दी अलमारी खोलकर गहने उसे दे, नहीं तो बेटे को मार दूंगा। उसने डर के मारे खुद अलमारी खोल दी। बदमाश ने अलमारी में रखी सोने की लगभग पांच तोले के गहने व लगभग डेढ़ लाख रुपए की नगदी निकाल ली। बदमाश ने वहां पर रखी चांदी की ज्वेलरी को छुआ तक भी नहीं।

सरिता ने बताया कि नगदी व जेवर लूटने के बाद बदमाश बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर उनको कमरे के पीछे बने बाथरूम की ओर ले गया। वहां पर मां बेटे को बाथरूम में रोक कर बाहर की कुंडी लगा दी और फरार हो गया। उसने अंदर से काफी आवाज लगाई, लेकिन किसी को सुनाई नहीं दिया। दो घंटे बाद लगभग 12:00 बजे पड़ोस की महिला गुड्डी अचानक उनके घर गई तो उसे चिखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। उसने पीछे जाकर देखा तो  सरिता बाथरूम में चिल्ला रही थी। पड़ोसी महिला गुड्डी ने उसे बाथरूम से बाहर निकाला और स्वजनों को फोन करके मामले की सूचना दी। 


गांव आसन कलां में भी 10 दिन पहले हुई थी इस तरह की लूट  

यह लूट का पूरा मामला लगभग 10 दिन पहले गांव आसन कलां में हुई लूट के मामले से मिलता जुलता है। वहां पर भी परिवार के बच्चों की गर्दन पर चाकू रखकर परिवार को बंधक बनाया था और लूट की थी। यहां पर भी बदमाश ने बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर लूट की वारदात हो अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मतलौडा थाना प्रभारी विजय मौके पर पहुंचे। स्थानीय पुलिस ने आस पड़ोस के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन कहीं पर भी बदमाश की तस्वीर दिखाई नहीं दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!