तालाब में मिला शिशु का शव

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 18 Mar, 2023 08:21 PM

minor deadbody found in pond in nuh

पुलिस प्रवक्ता नूंह ने बताया कि फिरोजपुर नमक निवासी इमरान पुत्र इसराइल ने पुलिस को सूचना दी की गांव के पानी के कच्चे तालाब में भैंसों को नहाने के दौरान उसे एक लावारिस नवजात शिशु (लड़की) का शव मिला। जिसको बाहर निकाला जो करीब 2/3 दिन पहले का लग रहा था।

नूंह, (ब्यूरो): पुलिस प्रवक्ता नूंह ने बताया कि फिरोजपुर नमक निवासी इमरान पुत्र इसराइल ने पुलिस को सूचना दी की गांव के पानी के कच्चे तालाब में भैंसों को नहाने के दौरान उसे एक लावारिस नवजात शिशु (लड़की) का शव मिला। जिसको बाहर निकाला जो करीब 2/3 दिन पहले का लग रहा था।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

इमरान की शिकायत पर डायल 112 व थाना सदर नूंह पुलिस के उप निरीक्षक मुनीपाल मौका पर पहुंचे और लावारिस नवजात शिशु (लड़की) के शव को कब्जे में लेकर थाना सदर नूंह मे मुकदमा दर्ज किया गया। लावारिस नवजात शिशु (लड़की) के शव की पहचान के लिए पुलिस सभी संबंधित इलाका थाने क्षेत्र में इश्तेहार करा रही है

 

नवजात का शव मिलने से गांव में भी सनसनी फैल गई। लोगों ने कहा कि किसी ने अपने पाप को छुपाने के लिए इस प्रकार की नापाक हरकत की है। लोगों ने पुलिस से भी दरखास्त की कि इस प्रकार के व्यक्ति की पहचान जरूर होनी चाहिए जिसमें इतना गलत कार्य किया है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!