जगाधरी में पेट की दुकान एवं  फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों का नुकसान

Edited By Isha, Updated: 18 May, 2022 08:48 AM

massive fire in pet shop and factory in jagadhri

हरियाणा के यमुनानगर के जगाधरी मटका चौक में स्थित एक पेंट की दुकान में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि उसके बाद विस्फोट हुआ, विस्फोट की आवाज सुनकर भारी संख्या में आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए।

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर के जगाधरी मटका चौक में स्थित एक पेंट की दुकान में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि उसके बाद विस्फोट हुआ, विस्फोट की आवाज सुनकर भारी संख्या में आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। फायर ब्रिगेड व दुकान के मालिकों को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड की पहले दो गाड़ियां आग बुझाने के लिए आई लेकिनआग ज्यादा थी जिसकी वजह से 6 और गाड़ियों को बुलाया गया। इसके बाद तीन और गाड़ियां बुलाई गई ।कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

दुकान मालिक भूपेंद्र सिंह का कहना है कि कल दुकान में छुट्टी थी आज आज सुबह लगी और लोगों ने इसकी सूचना उन्हें दी। नुकसान कितना हुआ यह बाद में पता चलेगा। वहीं जिला फायर अधिकारी प्रमोद दुग्गल का कहना है कि जैसे ही सुबह 4:00 बजे आग लगने की सूचना मिली उन्होंने तुरंत 2 गाड़ियां रवाना कर दी, लेकिन आज ज्यादा थी जिसके बाद और गाड़ियां भेजी गई ।उन्होंने बताया कि मानकपुर में भी एक फैक्ट्री में आग लगी थी वहां से भी आग पर काबू पाने के बाद 2 गाड़ियां फिर से यहां बुला ली गई। जिन्होंने आग पर काबू पा लिया।

आग लगने से जहां करोड़ों का नुकसान हुआ वहीं आसपास की दुकानों के खिड़कियों के शीशे टूट गए। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा। आग से कितना नुकसान हुआ, व आग किस कारणों से लगी यह जांच के बाद सामने आएगा।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!