शिक्षा अधिकार पंचायत में जमकर गरजे मनीष सिसोदिया, बोले- हरियाणा में लगातार बंद हो रहे स्कूल

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 02 Oct, 2022 10:37 PM

manish sisodia roared fiercely in education rights panchayat of hisar

उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ियां भी याद करेंगी कि बीजेपी की सरकार में हरियाणा में जात पात और परिवारवाद की राजनीति हो रही है, वहीं प्रदेश के लोग शिक्षा के अधिकार की बात करने के लिए हिसार के बालसमंद पहुंचे हैं।

हिसार(विनोद): जिले के बालसमंद में आयोजित शिक्षा अधिकार पंचायत में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे, जहां उन्होंने शिक्षा व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक ओर खट्टर सरकार स्कूलों पर ताला लगाने में लगी हुई है, वहीं दूसरी तरफ बालसमंद में शिक्षा अधिकार पंचायत हो रही हैं। उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ियां भी याद करेंगी कि बीजेपी की सरकार में हरियाणा में जात पात और परिवारवाद की राजनीति हो रही है, वहीं प्रदेश के लोग शिक्षा के अधिकार की बात करने के लिए हिसार के बालसमंद पहुंचे हैं।

 

PunjabKesari

 

सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल की सरकार में बदले दिल्ली के स्कूल


सिसोदिया ने कहा कि जब दिल्ली सरकार ने राजधानी में काम शुरू किया तो अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि शिक्षा मंत्री का पद आपको देंगे। ऐसा काम करना कि 5 साल के बाद लोगों के बीच जाकर वोट न मांगना पड़े। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली के स्कूलों को वर्ल्ड क्लास बनाने का काम किया। इसी के साथ डिप्टी सीएम ने कहा कि बाबा साहब का सपना था कि शिक्षा को मूलभूत अधिकार बनाया जाए। कुछ लोगों के कारण यह संभव नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि यदि बाबा साहब के दिखाए रास्ते पर चलते तो एक भी स्कूल बंद ना होता। खट्टर सरकार प्रदेश के स्कूलों को एक के बाद एक बंद ना कर पाती। उन्होंने कहा कि 2015 में दिल्ली के स्कूलों को टेंट वाले स्कूल और गड्ढे वाले स्कूलों के नाम से जाना जाता था। केजरीवाल सरकार की मेहनत से दिल्ली के स्कूलों की तस्वीर पूरी तरह बदल गई है। 

 

PunjabKesari

 

अनुराग ढांडा ने कुलदीप बिश्नोई पर साधा निशाना

 

आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने शिक्षा अधिकार पंचायत में कहा कि अभी 48 घंटे पहले ही एक आदमी गिड़गिड़ा कर दोनों हाथ जोड़कर कह रहा था कि आप पार्टी के कार्यक्रम में ना जाएं। यहां बालसमंद में पहुंचे सभी लोगों ने उनके मुंह पर तमाचा मारने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आदमपुर किसी एक परिवार की बपौती नहीं है। चौधरी भजनलाल यहां से जीते और मुख्यमंत्री बने। यहां के लोगों को चौधर दिलाने का काम किया। लेकिन उनके बेटे ने उनके नाम पर वोट मांगी और अब उनका पौता भी उनके नाम पर वोट मांग रहा है। इस बार आदमपुर की जनता बेवकूफ नहीं बनेगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!