अपहरणकर्ताओं के चंगुल से युवक को छुड़ाने वाले को पीटा

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 20 Nov, 2023 07:16 PM

man beaten by kidnappers in tavuru

जनपद नूंह के अन्तर्गत तावडू उपमंडल के ग्राम खोरीकलां के राम नगर में दबंगई दिखाते हुए 1 लडक़े का अपहरण किये जाने और उसे अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाने वाले युव के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में पुलिस ने 10 लोगों पर नामजद...

तावडू,(ब्यूरो): जनपद नूंह के अन्तर्गत तावडू उपमंडल के ग्राम खोरीकलां के राम नगर में दबंगई दिखाते हुए 1 लडक़े का अपहरण किये जाने और उसे अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाने वाले युव के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में पुलिस ने 10 लोगों पर नामजद एफआईआर भी की है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जानकारी अनुसार राहुल राय पुत्र सुरेश राय निवासी राम नगर खोरीकलां ने सदर थाने में बयान दिया है कि 16 नवम्बर को लगभग सांय 3 बजे तालीम पुत्र उस्मान खान निवासी राम नगर खोरीकलां जो कि हरचंदपुर से 1 लडक़ा नरसी को अपने साथियों के साथ मिल कर रामनगर खोरीकलां उठा लाया और लडक़े के साथ मारपीट कर रहा था जो मेरा जानकार था। मैने तालीम व साथियों से विनय अनुनय कर नरसी को छुड़वा लिया। जैसे ही नरसी बाहर जाने लगा सभी ने मुझ से कहा कि तू नेता बनता है कि इस से पहले मैं कुछ समझ पाता इन्होंने मेरे साथ हाथापाई प्रारम्भ कर दी।

 

अवसर मिलते ही मैं अपने घर आ गया कि तभी कुछ समय के पश्चात तालीम पुत्र उस्मान खान देशी तमंचा लिये हुए उस्मान पुत्र सफी मौहम्मद युनुस पुत्र फत्ते खां इकबाल इब्राहिम पुत्रान युनुस इकराम पुत्र अयूब वसीम पुत्र जावेद व साजिद सर्व निवासियान राम नगर खोरीकलां रफीक साकिर पुत्रान निसार निवासियान घटाल भिवाड़ी राजस्थान व अन्य 10-15 लोग लाठी डंडों सहित आये और मेरे घर में घुस कर महिलाओं के साथ न केवल मारपीट की व मेरे घर में लेपटॉप प्रिंटर अलमारी व दरवाजा में तोडफ़ोड़ की और जो जाते जाते कह रहे थे कि तुम्हें यहां से भगा कर छोड़ेंगे और कुछ ही दिनों में जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने राहुल राय के बयान पर लगभग 10 नामजद व 15 अन्य के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत केस दर्ज कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!