हविपा का जिक्र कर किरण चौधरी ने दिया बड़ा संकेत, गुटबाजी के कारण अलग-थलग पड़ी विधायक...बेटी का टिकट कटने से नाराज

Edited By Saurabh Pal, Updated: 20 May, 2024 10:11 PM

kiran chaudhary made serious allegations against bhupendra and deependra

हरियाणा में राहुल गांधी के अगमन से पहले कांग्रेस में गुटबाजी के सुर एक बार फिर से तेज हो गए हैं। तोशाम विधायक व वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री तो खुलेआम नाराजगी जताते हुए जंग छेड़ दी। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर बेटी श्रुति चौधरी का टिकट कटवाने का...

भिवानीः हरियाणा में राहुल गांधी के अगमन से पहले कांग्रेस में गुटबाजी के सुर एक बार फिर से तेज हो गए हैं। तोशाम विधायक व वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री तो खुलेआम नाराजगी जताते हुए जंग छेड़ दी। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर बेटी श्रुति चौधरी का टिकट कटवाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस का झंडा यहां बुलंद कर रखा है। मैंने और श्रुति ने 15 वर्ष बहुत मेहनत की है। 

PunjabKesari

हरियाणा की कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने बेटी श्रुति चौधरी की टिकट काटने पर खुली जंग छेड़ दी है। किरण चौधरी ने कहा कि उनकी बेटी की टिकट भूपेंद्र हुड्‌डा ने कटवाई है। किरण ने कहा कि 15 साल से श्रुति ने बहुत मेहनत की। मैंने भी मेहनत की। हमने यहां पर कांग्रेस का झंडा बुलंद रखा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि मैं चुनी हुई प्रतिनिधि हूं। मेरे विधानसभा में मीटिंग थी। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष भी आए और दीपेंद्र हुड्डा 2 जगह मीटिंग करके चले गए। मुझेसूचना तक नहीं दी गई। वहीं किरण चौधरी ने कहा कि ये मुझे राजनीतिक रूप से मारना चाहते हैं, लेकिन मैं बता दूं कि जनता चाहे तो मार दे। ये नेता नहीं मार पाएंगे मुझे।

वहीं महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के प्रचार से दूर रहने के सवाल पर चौधरी ने कहा कि प्रचार के लिए उम्मीदवार के दफ्तर से सूचना आनी चाहिए। जब उम्मीदवार ने दफ्तर खुलवाने को कहा तो मैंने दफ्तर खुलवाए। इसके बाद कोई संपर्क नहीं हुआ। मैंने उनसे कई बार फोन करने की कोशिश की। इसके बावजूद मुझे इग्नोर किया जा रहा है। मुझे मारने की कोशिश की जा रही है। किरण ने कहा कि हमने ईमानदारी से राजनीति की है। कांग्रेस नेता मुझे नहीं मार सकते।

इसके साथ ही एक बयान से किरण चौधरी प्रदेश कांग्रेस कमेटी सख्त संदेश के दिए हैं। उन्होंने कहा कि जब कुमारी सैलजा के प्रचार में रनियां गई थी, तब वहां मुझे कुछ हविपा के हरियाणा विकास पार्टी के कार्यकर्ता मिले। उन्होंने कहा कि हविपा के कार्यकर्ताओं ने बताया कि किस तरह बंसीलाल जी काम करते थे। चौधरी ने हरियाणा विकास समाज पार्टी का जिक्र कर कांग्रेस आलाकमान सहित हुड्डा ग्रुप को स्पष्ट संकेत दिया है कि अगर इस तरह का मेरे साथ भेदभाव हुआ तो उनके पास और भी विकल्प हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!