किरण चौधरी की बगावत, हुड्डा के लिए चुनौती, विधानसभा चुनावों से पहले बड़ा झटका देने की तैयारी!

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 16 Jun, 2024 08:19 PM

kiran chaudhary s rebellion a challenge for hooda

हरियाणा कांग्रेस की तेज तर्रार नेत्री किरण चौधरी ने अब अपनी ही पार्टी में खुल्लम-खुल्ला बगावत शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव में बेटी श्रुति का टिकट कटने से नाराज किरण चौधरी नतीजों के बाद अब बेहद आक्रामक हो गई हैं।

भिवानी (अशोक भारद्वाज): हरियाणा कांग्रेस की तेज तर्रार नेत्री किरण चौधरी ने अब अपनी ही पार्टी में खुल्लम-खुल्ला बगावत शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव में बेटी श्रुति का टिकट कटने से नाराज किरण चौधरी नतीजों के बाद अब बेहद आक्रामक हो गई हैं। किरण ने खुलकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष उदयभान और प्रभारी दीपक बाबरिया को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि, लोकसभा चुनाव में हमें खत्म करने के लिए एकतरफा टिकट वितरण किया गया है, और विधानसभा चुनावों में भी यही होने वाला है, इसलिए उन्हें कांग्रेस पार्टी का कोई भविष्य नजर नहीं आ रहा है। किरण चौधरी ने कहा कि टिकट वितरण में हमें खत्म करने व मारने की साजिश व षड्यंत्र रची गई थी। टिकटें सही बंटती तो भिवानी व गुरुग्राम में भी कांग्रेस जीतती। उन्होंने कहा कि पूरा सिस्टम अपने हाथ में लेकर दूसरों को मारना चाहते हैं।

किरण चौधरी ने बिना नाम लिए हुड्डा और उदयभान पर जमकर हमले बोले। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने हरियाणा की सभी 90 विधानसभाओं में 7 से 8 थापी मार कैंडिडेट अभी से ही खड़े कर दिए हैं, जिन्हें टिकट नहीं मिली तो कांग्रेस पार्टी को भारी नुकसान होगा। इतना ही नहीं, किरण चौधरी ने इस मौके पर कांग्रेस पार्टी छोड़ने के सवाल को भगवान की मर्जी पर टाल दिया, और भूपेंद्र हुड्डा को ऐसा घेरा, और इतने गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद हरियाणा की राजनीति में भूचाल आना तय है। वहीं, कांग्रेस में  ने भी अपनी राय रख दी, और खुलकर कुमारी सैलजा को सीएम बनाने की बात कही। चौधरी ने कहा कि, कुमारी सैलजा ने सालों से राजनीति की है, और आज तक उनपर जरा सा भी दाग नहीं लगा है, इसलिए कुमारी सैलजा हरियाणा कांग्रेस में मुख्यमंत्री के लिए सबसे लायक चेहरा हैं।

किरण चौधरी ने अब अपनी ही पार्टी में आर या फिर पार की जंग शुरू कर दी है। हालांकि, लोकसभा चुनाव के टिकट वितरण में भी किरण चौधरी और उनके ग्रुप ने पूरा एड़ी चोटी का जोर तो लगाया था, मगर हुड्डा की पैरवी के आगे SRK ग्रुप की दलीलें फेल रहीं, और यही वजह है कि श्रुति का टिकट कटने के बाद किरण चौधरी नाराज हो गई है, जिसके चलते उन्होंने खुलकर हुड्डा गुट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!