केजरीवाल अपने साथियों द्वारा किए गए गलत कामों को छिपाने की कोशिश कर रहे : अनिल विज

Edited By Manisha rana, Updated: 02 Jun, 2022 06:19 PM

kejriwal trying to hide wrongdoings done by his colleagues anil vij

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी की और उन्हें शातिर राजनीतिज्ञ कहा...

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी की और उन्हें शातिर राजनीतिज्ञ कहा। अनिल विज ने कहा कि केजरीवाल अब अपने साथियों द्वारा किए गए गलत कामों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। एक तरफ तो वह बहुत हांकते हैं कि वह ईमानदारी की राजनीति करते है, यदि ऐसा तो एजेंसियों को काम करने दो। दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। सच्चाई जनता के सामने आ जाएगी, अब उन्हें क्यों तिलमिलाहट हो रही है। गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उन्हें पहले पता चल गया था कि सत्येंद्र जैन को केंद्र सरकार झूठे मामले में फंसा सकती है और अब मनीष ससोदिया को फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। 

सुरजेवाला को हरियाणा से निकाष्सित किया जा चुका है : विज
मंत्री अनिल विज ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला को हरियाणा से निकाष्सित किया जा चुका है और उन्हें एजेंसियों की निष्पक्ष जांच पर प्रश्न चिह्न नहीं लगाना चाहिए। विज ने कहा कि देश की एजेंसियां किसी के कहने पर कोई कार्रवाई नहीं करती। वह तथ्यों पर आधारित कार्रवाई करती है, उसमें जो भी होता है वह सबके सामने रखा जाता है। बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार को तानाशाही करने और सोनिया व राहुल गांधी को ईडी से तंग करने के आरोप लगाये थे।

हमारी सरकार सबको ठीक करने में लगी : अनिल विज
राहुल गांधी द्वारा कश्मीरी पंडितों के धरने पर बैठे और अन्य मुद्दों पर किए गए टवीट पर मंत्री अनिल विज ने कहा कि कश्मीर में जो भी आज तक हुआ है और जो हो रहा है, वह कांग्रेस के बीज बोए हुए हैं, जिसे देश वासियों को काटना पड़ रहा है। जो कुछ हिंदुस्तान आजाद होने के बाद कांग्रेस ने नीतियां बनाई। धारा 370 बनाई, उग्रवाद को जन्म दिया। यह सब उसी की वजह से है और हमारी सरकार सबको ठीक करने में लगी है।

यह प्रजातांत्रिक देश है और यहां पर किसी को रोका नहीं जा सकता: विज
ममता बैनर्जी के 2024 के चुनावों में भाजपा की नो एंट्री के बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ममता बैनर्जी अपने आप को तानाशाह समझ रही है क्या। यह प्रजातांत्रिक देश है और यहां पर किसी को रोका नहीं जा सकता। आने वाले दिन तो भाजपा के हैं, क्योंकि भाजपा ने राजनीति की दिशा बदल दी है। भाजपा ने विकास की राजनीति शुरू की है। 

खेलों इंडिया की मेजबानी करना गर्व की बात : अनिल विज
वहीं 4 जून से खेलो इंडिया शुरू होने पर अनिल विज ने कहा कि हमारे लिए गर्व की बात है। विज ने कहा कि मोदी ने खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए खेलो इंडिया शुरू किया है, जिससे युवाओं में काफी उत्साह है। विज ने कहा कि और भी ज्यादा गर्व की बात है कि खेलो इंडिया की मेजबानी करने का मौका हरियाणा को मिला है तो वहीं अंबाला के लिए भी गर्व की बात है कि कुछ खेल अंबाला के वार हीरोज स्टेडियम में होने जा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!