नशेड़ी बाप ने 100 रूपए के लिए 8 साल की बेटी को मौत के घाट उतारा

Edited By Vivek Rai, Updated: 15 May, 2022 08:53 PM

kalyugi father killed his 8 year old daughter for 100 rupees

सोनीपत के बजाना खुर्द गांव में एक कलयुगी बाप ने अपनी 8 साल की बेटी को रस्सी से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। वारदात की सूचना मिलने के बाद गन्नौर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की जांच में...

सोनीपत(सन्नी): सोनीपत के बजाना खुर्द गांव में एक नशेड़ी बाप ने अपनी 8 साल की बेटी को रस्सी से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। वारदात की सूचना मिलने के बाद गन्नौर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। वारदात को अंजाम देकर कलयुगी बाप मौके से फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें छापेमारी कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार गांव के रहने वाले जगन्ना नाम के एक शख्स ने 100 रूपए चुराने का आरोप लगाकर पहले तो अपनी 8 साल की मासूम बेटी तमन्ना को रस्सियों से बांधा और बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई की। नशे में धुत बाप ने अपनी बेटी के ऊपर प्लास से तब वार किए जब तक वह मर नहीं गई। वारदात की सूचना मिलने के बाद गन्नौर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और तमन्ना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस वारदात की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और वारदात स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। वारदात को अंजाम देकर कलयुगी पिता मौके से फरार हो गया।

बड़ी बेटी पर भी किया था प्लास से हमला

आरोपी की बड़ी बेटी के अनुसार उसकी छोटी बहन घर के आंगन में खेल रही थी। तभी उसका पिता शराब के नशे में धुत होकर घर आया और तमन्ना से उसके पर्स से 100 रुपए चुराने की बात पूछी। तमन्ना ने कहा कि उसने पैसे नहीं चुराए हैं। यह सुनकर आरोपी पिता गुस्से से लाल हो गया। उसने अपनी बड़ी बेटी को गेहूं लेने भेज दिया। जब वह गेहूं लेकर घर लौटी तो देखा कि उसकी छोटी बहन की मौत हो चुकी है। खूनी पिता ने बेटी को चुप रहने के लिए कहा। इतना ही नहीं उसने बड़ी बेटी पर भी प्लास से हमला कर दिया। गनीमत रही कि वह अपनी जान बचाकर बाहर भाग गई और उसकी जान बच गई। इसके बाद पडोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मामले की जानकारी देते हुए गन्नौर थाना प्रभारी, धीरज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव बजाना खुर्द में जग्गना नाम के एक शख्स ने नशे में अपनी 8 साल की बेटी तमन्ना को बुरी तरह पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर पिता मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!