कश्मीर जाकर लाइव करने वाले सांसदों को नवीन जयहिंद ने एक लाख रूपए देने का किया ऐलान

Edited By Vivek Rai, Updated: 11 Jun, 2022 08:22 PM

jaihind announces to give reward to mps who do live video in kashmir

जयहिंद ने कहा कि मैं लाल चौक पर जाकर 1 घंटा लाइव कर चुका हूं। बाकी सांसद भी यदि लाल चौक पर जाकर लाइव करेंगे तो वे उन्हें आने जाने का खर्चा और इसके साथ में एक लाख रूपए नकद इनाम भी देंगे।

रेवाड़ी(महेंद्र): कश्मीरी पंडितों पर लगातार हो रहे हमलो के बीच अब आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने समाज को एकजुट करने के लिए जंतर मंतर आवाज उठाने की बात कही है। रेवाड़ी के ब्रह्मगढ़ परिसर में पहुंचे नवीन जयहिंद ने समाज के लोगों से आह्वान किया कि वह अब एकजुट हो जाए ताकि हिंदुओं और खासकर कश्मीरी पंडितों पर हो रहे अत्याचारों पर रोक लगाई जाए। नवीन जय हिंद ने कहा कि सरकार राजनीति कर रही है। उन्हें लोगों की जान से कोई लेना देना नहीं है।

जयहिंद ने कहा कि सत्ताधारी सरकार के सांसद और एमएलए एक-एक दिन जाकर कश्मीर के लाल चौक पर मोबाइल से लाइव करें। तब उन्हें जाकर वहां की हकीकत का पता चलेगा। उन्होंने कहा कि मैं लाल चौक पर जाकर 1 घंटा लाइव कर चुका हूं। बाकी सांसद भी यदि लाल चौक पर जाकर लाइव करेंगे तो वे उन्हें आने जाने का खर्चा और इसके साथ में एक लाख रूपए नकद इनाम भी देंगे। उन्होंने कहा कि आज वह स्वयं समाज को जगाने आए हैं ताकि एकजुट होकर 26 जून को जंतर मंतर पर फरसा लहरा कर अपनी ललकार की आवाज को सरकार के कानों तक पहुंचा सके। उन्होंने कहा कि 26 जून को जंतर मंतर पर एक लाख से ज्यादा ब्राह्मण समाज के लोगों के पहुंचने की संभावना है। उन्होंने समाज से 26 जून को जंतर-मंतर पर पहुंचकर परसा लहराने और सोए हुए समाज को जगाने का आव्हान किया है ताकि जुल्म और अत्याचारों पर रोक लगाई जा सके। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!