इनेलो के कई नेताओं ने थामा जजपा का दामन, डिप्टी सीएम बोले, पार्टी में मिलेगा मान-सम्मान

Edited By Isha, Updated: 31 Jul, 2022 08:20 PM

inld leaders joined jjp in presence of deputy cm dushyant chautala

दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी कैथल की पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि 15 दिनों के अंदर जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के पुराने साथियों को जेजेपी में शामिल कराकर पार्टी को मजबूती प्रदान की है।

कैथल/चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): कैथल में जननायक जनता पार्टी को उस समय बड़ी मजबूती मिली, जब कई इनेलो नेताओं ने अपने समर्थकों सहित जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अपने कैथल जिले के दौरे के दौरान पूंडरी विधानसभा से पूर्व इनेलो प्रत्याशी ज्ञान सिंह गुर्जर, इनेलो महिला जिला अध्यक्ष कमलेश श्योकंद, इनेलो की पूंडरी से हलका प्रधान सरोज बरसाना सहित पूरी कार्यकारिणी का जेजेपी में स्वागत किया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सभी नेताओं को पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा और उनके आने से पार्टी को मजबूती मिली है। उन्होंने जेजेपी कैथल की पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि 15 दिनों के अंदर जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के पुराने साथियों को जेजेपी में शामिल कराकर पार्टी को मजबूती प्रदान की है।

 

इनेलो नेताओं के शामिल होने पर कैथल में बढ़ी पार्टी की ताकत

 

जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी संगठन को निरंतर मजबूत कर रहे है। उन्होंने कहा कि कैथल जिले में रविवार को जेजेपी को बड़ी मजबूती मिली है, जो कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है। वहीं जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के कुशल नेतृत्व व कार्यशैली से प्रभावित होकर हर वर्ग के लोगों सहित विभिन्न पार्टियों के पदाधिकारी व सदस्य जेजेपी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री हरियाणा की जनता के सच्चे हितैषी है और उनकी दूरदर्शी व सकारात्मक सोच के चलते हरियाणा में विकास व रोजगार के नए आयाम स्थापित हो रहे है। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!