सफीदों गोली कांड के मामले में दो ओर आरोपियों को पुलिस ने किया काबू, मोबाइल की दुकान पर चलाई थी गोली।*

Edited By Isha, Updated: 17 May, 2024 07:13 PM

in the safidon shooting case two more accused were arrested by the police

सफीदों शहर में मोबाइल की दुकान पर गोली चलाने के आरोप में दो आरोपियों को पुलिस ने काबू किया है। आरोपियों की पहचान अजय वासी मुआना जिला जींद व शीसन वासी राहड़ा जिला करनाल के रुप में हुई है।

जींद(अमनदीप पिलानिया) : सफीदों शहर में मोबाइल की दुकान पर गोली चलाने के आरोप में दो आरोपियों को पुलिस ने काबू किया है। आरोपियों की पहचान अजय वासी मुआना जिला जींद व शीसन वासी राहड़ा जिला करनाल के रुप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सफीदों गोली कांड के मामले में पुलिस अधीक्षक जींद सुमित कुमार के मार्गदर्शन में जिला पुलिस लगातार काम कर रही है, जिसके परिणाम स्वरूप गोली चलाने के आरोप में दो ओर आरोपियों को काबू किया गया है।

इस गोली कांड के मामले में पुलिस की टीमों ने इससे पहले तीन मुख्य साजिशकर्ता आरोपियों को गिरफ्तार करके उनका चार दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया था, जिनसे पुलिस लगातार पूछताछ करके इस मामले के अन्य आरोपियों की तलाश करके गिरफ्तार करने का भरसक प्रयास कर रही है जिसके परिणाम स्वरूप पुलिस ने आरोपी अजय वासी मुआना जिला जींद व शीसन वासी राहड़ा जिला करनाल को काबू करके बड़ी सफलता हासिल की है।

आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां आरोपी शिसन वासी राहड़ा को जेल भेज दिया गया है जबकि आरोपी अजय वासी मुआना जिला जींद का दो दिन पुलिस हिरासत रिमांड हासिल किया गया है जिस दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ अमल में लाई जाएगी। 

ज्ञात रहे कि दिनांक 13 मई के दिन पुलिस को सफीदों शहर के अंदर एक गोली चलने की वारदात बारे सुचना मिली कि 7वीके कम्युनिकेशन के नाम से एक मोबाइल की दुकान है जिसमें कुछ नकाबपोश युवकों ने दुकान के ऊपर फायरिंग की थी जिस संबंध में थाना शहर सफीदों में भारतीय दंड संहिता की धारा 307,387,506,34, 120बी व 25-54-59 शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक जींद सुमित कुमार द्वारा जिले की विभिन्न टीमों का गठन करके आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने बारे दिशा निर्देश जारी किए जिनकी पालन करते हुए जिला की टीमों ने एकजुट होकर कार्य करते हुए तीन आरोपियों को वारदात के महज 24 घंटे से पहले पकड़ने में कामयाबी हासिल की थी पहले पकड़े गए आरोपी कमल वासी साहनपुर जिला जीन्द, सागर निवासी पुरानी चुंगी गउशाला रोड सफीदो, राकेश उर्फ मिड्डा वासी गांव नगुरां जिला जीन्द इस मामले के मुख्य साजिशकर्ता थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!