धोखाधड़ी: इंश्योरेंस मैच्योरिटी की रकम दिलाने के नाम पर की थी लाखों की ठगी, 3 आरोपी काबू

Edited By Manisha rana, Updated: 25 Jun, 2022 08:46 PM

in the name of getting insurance maturity amount cheated of lakhs

आए दिन धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे है जहां कुरुक्षेत्र जिले में इंश्योरेंस मैच्योरिटी की रकम दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले...

कुरुक्षेत्र : आए दिन धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे है जहां कुरुक्षेत्र जिले में इंश्योरेंस मैच्योरिटी की रकम दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अमनदीप सिंह हरिद्वार के संजय नगर टिबडी रानीपुर, स्वास्तिक शिवलोक कॉलोनी फेस-2 रानीपुर हरिद्वार तथा चंद्रकांत यूपी के अलाहपुर औरंगाबाद जिला बिजनौर का रहने वाला है। आरोपियों के कब्जे से 4 मोबाइल, 2 ATM कार्ड तथा 15 हजार रुपये नकदी बरामद की गई है। 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित परमजीत सिंह ने बताया था कि जुलाई 2021 में उसके पास एक कॉल आई थी। कॉल करने वाले राज्यवर्धन रेडी ने खुद को इंश्योरेंस रेगुलेटरी एंड डेवलपमेंट अथॉरिटी इंडिया का कर्मचारी बताया था। उसने बताया कि उसकी बहन दविंद्र कौर के नाम जीवन बीमा पॉलिसी है। उसकी इंश्योरेंस की मैच्योरिटी के 80 लाख रुपये दिला देगा। ठग ने अपनी बातों में फंसा लिया और उसके पास अपना खाता नंबर भेजकर कुछ एडवांस फीस भेजने की मांग रखी, ताकि इंश्योरेंस लेने की प्रक्रिया शुरू हो जाए। इस तरह उसने उससे 22 लाख 4 हजार रुपये ठग लिए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!