ड्यूटी नहीं बदली तो दोस्त को डराने के लिए मांगी रंगदारी, 24 घंटे बाद आरोपी युवक काबू

Edited By Manisha rana, Updated: 30 May, 2022 11:24 AM

if the duty is not changed then extortion sought to scare the friend

रोहतक जिले के आजाद नगर में नाई की दुकान मालिक से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है...

रोहतक : रोहतक जिले के आजाद नगर में नाई की दुकान मालिक से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है। आरोप है कि रंगदारी नाई के साथ जनस्वास्थ्य विभाग के पानी के बूस्टर पर नौकरी करने वाले साथी ने ही मांगी थी। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है।

थाना प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि शनिवार को आजाद नगर वासी कुलबीर उर्फ सुभाष ने शिकायत दी थी कि उसने दुकान किराए पर ले रखी है, जहां वह नाई के तौर पर काम करता है। दुकान के बाहर किसी ने धमकी भरा पत्र रखा था। पत्र में लिखा था कि सोमवार तक पांच लाख रुपये नहीं दिए तो उसे और उसके बेटे को मार दी जाएगा। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के बारे में जांच शुरु की तो पता चला कि नाई के साथ काम करने वाला चांद सिंह ही पत्र छोड़ गया है।

वहीं पूछताछ में खुलासा हुआ है कि सुभाष व चांद दोनों एक साथ बूस्टर पर नौकरी करते हैं। सुभाष दिन में ड्यूटी करता है तथा चांद की रात को ड्यूटी होती है। सुभाष दिन में ड्यूटी के साथ-साथ अपनी नाई की दुकान को भी संभालता है। चांद ने कई बार सुभाष को ड्यूटी बदलने की बात कही, लेकिन वह नहीं माना। चांद ने सुभाष को डराने के लिए रंगदारी मांगने का पत्र लिखा था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!