WFI अध्यक्ष को हुड्डा की चेतावनी, बोले- मानहानि के मामले के लिए तैयार रहे बृजभूषण शरण

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 22 Jan, 2023 04:55 PM

hooda s warning of defamation against wfi president brij bhushan sharan

बृजभूषण शरण ने पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों को भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की साजिश करार दिया था।

रोहतक(दीपक) : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष एवं भाजपा सांसद बृजभूषण शरण को मानहानि के केस के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है। हुड्डा ने कहा कि वे मानहानि के केस के लिए अपने वकीलों से राय ले रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

फेडरेशन अध्यक्ष ने पहलवानों के आरोपों को बताया था हुड्डा की साजिश

 

दरअसल बृजभूषण शरण ने पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों को भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की साजिश करार दिया था। इसका जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने बृजभूषण शरण को सीधी चेतावनी दी है और मानहानि के केस के लिए तैयार रहने को कहा है। उन्होंने कहा कि मानहानि का केस करने के लिए वे अपने वकीलों से राय ले रहे हैं। हुड्डा ने कहा कि हम बेटियों का सम्मान करने वाले लोग हैं। बृजभूषण शरण ने हमारा नाम कैसे ले दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

 

PunjabKesari

 

राम रहीम की पैरोल को लेकर खुलकर बोलने से बचे हुड्डा

 

वहीं राम रहीम की पैरोल को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में भूपेंद्र सिंह हुड्डा कुछ भी खुलकर बोलने से बचते हुए नजर आए। नेता प्रतिपक्ष ने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि हर कैदी को पैरोल लेने का अधिकार होता है और कानून के तहत ही उन्हें पैरोल मिलती है। राम रहीम को भी उसी आधार पर पैरोल दी गई होगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!