गृह मंत्री ने STF के IG और नूंह के SP को लिखा प्रशंसा पत्र

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 04 Aug, 2022 09:09 PM

home minister writes an appreciation letter to ig of stf and sp of nuh

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज विधायकों को मिली धमकी मामले में एस.टी.एफ. के आई.जी. सथीश बालन और गत दिनों तावडू में डी.एस.पी. सुरेन्द्र सिंह को खनन माफिया द्वारा कुचलकर मारने के मामले में नूंह के पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला द्वारा की गई, तत्पर...

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज विधायकों को मिली धमकी मामले में एस.टी.एफ. के आई.जी. सथीश बालन और गत दिनों तावडू में डी.एस.पी. सुरेन्द्र सिंह को खनन माफिया द्वारा कुचलकर मारने के मामले में नूंह के पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला द्वारा की गई, तत्पर कार्यवाही व बेहतरीन कार्य सेवा करने हेतू प्रशंसा-पत्र लिखा है। विधायकों को मिली धमकी मामले में एस.टी.एफ. के आई.जी. सथीश बालन को लिखे पत्र में विज ने ज़िक्र किया है कि ‘‘मुझे आपके उत्कृष्ट कार्य, अनुकरणीय नेतृत्व और आपराधिक गतिविधि को नियंत्रित करने और राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए उत्कृष्ट योगदान की मान्यता के प्रतीक के रूप में सराहना करते हुए खुशी हो रही है। आपके संचालन के तहत एस.टी.एफ. ने गृह विभाग को अपनी सेवाएं जबरदस्त रूप से प्रदान की हैं। कुछ विधायकों को धमकियां देने में शामिल सभी छह आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी, जो अंतरराष्ट्रीय अपराधी हैं। राज्य के रूप में आपकी बौद्धिकता के साथ-साथ आपकी टीम के अपने कर्तव्यों के प्रति परिश्रम और ईमानदार रवैये का एक स्पष्ट उदाहरण है’’।

 

विज ने एस.टी.एफ. के आई.जी. सथीश बालन को यह भी लिखा है कि ‘‘मैं आपको और आपकी टीम को उनके अगम्य प्रयासों और सफलता के लिए बधाई देना चाहता हूं और आशा करता हूं कि आप और आपकी टीम राज्य में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए इस तरह के उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ बने रहेंगे’’। गत दिनों तावडू में डी.एस.पी. सुरेन्द्र सिंह को खनन माफिया द्वारा कुचलकर मारने के मामले में नूंह के पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला को लिखे पत्र में विज ने जिक्र किया है कि ‘‘आपके उत्कृष्ट कार्य, अनुकरणीय नेतृत्व और आपराधिक गतिविधि को नियंत्रित करने और अपराधियों पर तत्काल आवश्यक कार्रवाई के साथ-साथ जिला नूंह (मेवात) में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशंसा व्यक्त करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। डी.एस.पी. तावडू, नूंह (मेवात) सुरेंद्र सिंह की बेरहमी से हत्या करने वाले सभी आरोपितों की गिरफ्तारी बेहद कम दिनों में ही हो गई है, जो किसी भी गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल न होने के लिए क्रिमिनल माइंड्स के लिए एक सीख है’’।

 

विज ने नूंह के पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला को यह भी लिखा है कि ‘‘मैं आपको और आपकी टीम को उनके अगम्य प्रयासों और कुछ दिनों के भीतर इसकी सफलता के लिए बधाई देना चाहता हूं और आशा करता हूं कि आप और आपकी टीम जिले में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए इस तरह के उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ बने रहेंगे’’।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!