होमगार्ड जवान ने पड़ोसी महिला पर किया दराती से हमला, गंभीर घायल

Edited By Isha, Updated: 05 Jul, 2022 09:54 AM

home guard jawan attacked neighbor woman with scythe

हर के किशनपुरा क्षेत्र में एक होमगार्ड के जवान द्वारा पड़ोसी महिला पर तेजधार हथियार से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी का पीड़ित महिला के साथ प्रत्यक्ष तौर पर कोई विवाद नहीं था, बल्कि एक अन्य पड़ोसी का पक्ष लेते हुए वर्दी की धौंस जमाते...

पानीपत: शहर के किशनपुरा क्षेत्र में एक होमगार्ड के जवान द्वारा पड़ोसी महिला पर तेजधार हथियार से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी का पीड़ित महिला के साथ प्रत्यक्ष तौर पर कोई विवाद नहीं था, बल्कि एक अन्य पड़ोसी का पक्ष लेते हुए वर्दी की धौंस जमाते हुए आरोपी होमगार्ड जवान ने वारदात को अंजाम दिया। इस हमले में महिला के हाथ की हथैली कटी है। पीड़िता ने अस्पताल में अपना उपचार करवाने के उपरांत पुलिस को मामले की लिखित शिकायत दी है। कच्ची फाटक नजदीक नेहरू पब्लिक स्कूल किशनपुरा निवासी कैलाशो शर्मा पत्नी अशोक शर्मा ने थाना औद्योगिक सैक्टर के अंतर्गत किशनपुरा चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 3 जुलाई रात करीब 8 बजे वह अपने घर के गेट पर खड़ी थी कि इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला रिंकू पुत्र शमशेर शराब पीकर वहां पर आया तथा नशे की हालत में पड़ोस के लोगों को गालियां देने लगा। 

रिंकू ने उसके पति अशोक शर्मा के बारे में भी काफी गाली-गलौच की। उसके बाद रिंकू वहां से चला गया। कुछ देर बाद उसने रिंकू के छोटे भाई अजय को हरियाणा पुलिस में होमगार्ड के जवान सुनील के साथ बैठे हुए देखा। उसने अजय को जाकर कहा कि रिंकू की यह अच्छी बात नहीं है कि वह शराब के नशे में गले के बीच खड़े होकर मोहल्ले वालों को गालियां निकालता है। उसकी बातों को सुनकर होमगार्ड जवान सुनील तपाक से बोल पड़ा कि फिर क्या हुआ और उसके पति के बारे में आपत्तिजनक शब्द कहते हुए पति को धमकी दी। उसने फोन कर अपने तीनों बेटों अमित, राकेश व सागर को सब्जी मंडी से घर बुला लिया कि उनके पिता के साथ गली में झगड़ा हो गया है। 

सूचना पाकर घर पहुंचे बेटों को पूरे मामले के बारे में बता ही रही थी कि इसी दौरान होमगार्ड सुनील ने फोन कर करीब 6-7 लोगों को बुला लिया। जब अमित व सागर ने पूछा कि उनके पिता को गाली किसने दी तो सुनील तैश में आ गया तथा अपने हाथ में ली हुई दराती उसके बाएं हाथ पर दे मारी, जिससे उसकी हथैली कट गई। पड़ोसी शिव कुमार ने बीच-बचाव करते हुए आरोपी के हाथों से दराती छीनी। शोर-शराबा सुनकर आस-पड़ोस के लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. जिन्हें देखकर आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। आरोपी सुनील ने धमकी दी है कि जहां भी उसके बेटे अकेले मिलेंगे, वह उन्हें मजा चखाएगा। आरोपियों के जाने के बाद बेटे सागर ने उसे अस्पताल पहुंचाया। उन्हें आरोपियों से जान का खतरा बना हुआ है। थाने में एक नामजद सहित 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!