हिसार पुलिस ने पकड़ा पढ़ा-लिखा बाइक चोरी गैंग, 12 मोटरसाइकिल भी हुई बरामद

Edited By Vivek Rai, Updated: 18 May, 2022 10:31 PM

hisar police arrested educated bike theft gang recovers 12 bikes

हिसार पुलिस ने मोटरसाइकिल चुराने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 12 मोटरसाइकिल बरामद की हैं। इसके अलावा चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने वाले युवक भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। पुलिस के अनुसार तीनों चोर अच्छे घरों से संबंध रखते हैं और...

हिसार(विनोद): हिसार पुलिस ने मोटरसाइकिल चुराने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 12 मोटरसाइकिल बरामद की हैं। इसके अलावा चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने वाले युवक भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। पुलिस के अनुसार तीनों चोर अच्छे घरों से संबंध रखते हैं और शौक के चलते बाइक चुराया करते थे। तीनों युवको पर मामले दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
 
एक आरोपी पहलवानी और दो सरकारी नौकरी की कर रहे थे तैयारी
 
हिसार पुलिस की सीआईए टीम द्वारा किए गए तीन आरोपियों में से दो सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं और एक युवक पहलवानी की तैयारी कर रहा था। एक आरोपी बारहवीं पास करने के बाद एयरफोर्स की तैयारी कर रहा था, दूसरा युवा सरकारी नौकरी तो वहीं तीसरा आरोपी पहलवानी करने में अपना पसीना बहा रहा था। कुछ दिन पहले इन्होंने शौकिया तौर पर एक मोटरसाइकिल चोरी की और उसकी नंबर प्लेट बदलकर कर उसे चलाया भी। इसके बाद उन्हें मोटरसाइकिल चोरी करने की लत लग गई और अब तक आरोपियों ने 20 से अधिक मोटरसाइकिल चोरी कर ली हैं। उनमें से कुछ इनके पास थी और बाकि इन्होंने सस्ते दामों में बेच दी थी। अब आखिरकार पुलिस ने चोरी करने वाले गैंग और चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने वालों को गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि थाना शहर हिसार में न्योली कलां निवासी जयबीर ने एक शिकायत देकर ऑफिस के सामने से मोटरसाइकिल चोरी होने की बात कही थी। इस पर कार्यवाही करते हुए सीआईए टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की गई 12 मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपी हिसार में पीजी में रहते थे। इसलिए डीएसपी ने कहा कि इस मामले को देखकर पीजी संचालकों को भी निर्देश दिए जायेंगे कि वे अपने यहां रहने वालों के आने जाने का समय और उनकी हरकतों पर ध्यान रखें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!