आज हिसार बंद...बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से व्यापारी नाराज, सरेआम गोलियां बरसा मांगी थी रंगदारी

Edited By Manisha rana, Updated: 05 Jul, 2024 10:35 AM

hisar closed today petrol pumps open at 5 pm

हिसार में महिंद्रा शोरूम पर कई राउंड फायर कर 5 करोड़ की फिरौती मामले में 11 दिन बाद भी आरोपियों के नहीं पकड़े जाने के विरोध में आज हिसार बंद रहेगा। इससे पहले बजरंग दास गर्ग ने पत्रकार वार्ता करके हिसार बंद को समर्थन देने की अपील की।

हिसार (विनोद सैनी) : हिसार में महिंद्रा शोरूम पर कई राउंड फायर कर 5 करोड़ की फिरौती मामले में 11 दिन बाद भी आरोपियों के नहीं पकड़े जाने के विरोध में आज हिसार बंद रहेगा। इससे पहले बजरंग दास गर्ग ने पत्रकार वार्ता करके हिसार बंद को समर्थन देने की अपील की। व्यापारियों के समर्थन में पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने सुबह 8 बजे से शाम पांच बजे तक पेट्रोल पंप बंद रखने का निर्णय किया है। वकील अपना वर्क सस्पेंड रखेंगे, टैक्स बार एसोसिएशन ने भी अपना समर्थन दिया। आईएमए के जिला प्रधान डॉ जसवंत राय बंसल ने बताया कि निजी अस्पताल 2 घंटे दोपहर 12 से 2 तक ओपीडी बंद रख हिसार बंद का समर्थन करेंगे। इस दौरान इमरजेंसी सेवाएं सुचारू रहेगी, हालांकि दूध और मेडिकल सहित अन्य आवश्यक सेवाएं सुचारू रहेंगी।

PunjabKesari

हरियाणा व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग के नेतृत्व में व्यापारियों ने नागोरी गेट, मोती बाजार, गांधी चौक, भगत सिंह चौक, राजगुरु मार्केट, न्यू राजू मार्केट, लक्ष्मी मार्केट, बिश्नोई मंदिर मार्केट, आर्य समाज मंदिर मार्केट, सुभाष मार्केट में पैदल रोष मार्च निकाल बंद की अपील भी की गई। इस दौरान सभी मार्केट के व्यापारियों ने हिसार बंद का खुलकर समर्थन किया। गर्ग ने विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद कहा कि शुक्रवार को ऐतिहासिक बंद होगा। 5 करोड़ की रंगदारी मांगने की पर्ची फेंकने के बाद बदमाश महिंद्रा शोरूम पर गोलीबारी कर सरेआम फरार हो गए। पुलिस के किसी नाके पर बदमाशों को नहीं पकड़ा जा सका। इस वारदात के महज 24 घंटे के अंदर बदमाशों ने दूसरे दो व्यापारियों से 2-2 करोड़ की रंगदारी मांग ली। उन्होंने कहा कि वारदात के 11 दिन बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। व्यापारियों में दहशत का माहौल है। हिसार नहीं पूरे हरियाणा में व्यापारियों को निशाने पर लिया जा रहा है।

बजरंग दास गर्ग ने बताया कि आज सुबह सभी संगठन 11.30 बजे नागोरी गेट पर एकत्र होंगे। उन्होंने कहा कि किसी तरह का चक्का जाम नहीं होने देंगे और न ही किसी दुकानदार के साथ जबरदस्ती की जाएगी। उन्हाेंने कहा कि 72 संगठनों ने बंद के समर्थन में लिखित प्रस्ताव भेजे है। गोशालाओं, सामाजिक- धार्मिक संगठनों व राजनीतिक दलों का भी समर्थन पत्र आया है।

PunjabKesari

समर्थन में आई सभी मार्केट एसोसिएशन

राजगुरु मार्केट, न्यू राजगुरु मार्केट, बिश्नोई मंदिर मार्केट, हनुमान मंदिर मार्केट, आर्य समाज मंदिर मार्केट, पालिका बाजार, तिलक बाजार, मैन बाजार, बस अड्डा एरिया, ऑटो मार्केट, तेलिया पूल रेडी मार्केट, खजांची बाजार, हिसार कुलर मेन्युफैक्चर एसोसिएशन, अर्बन एस्टेट मार्केट, ऑटो मार्केट स्पेयर पार्ट एसोसिएशन, काठ मंडी एसोसिएशन, लोहा मंडी एसोसिएशन, अनाज मंडी एसोसिएशन, सब्जी मंडी एसोसिएशन, मांशाखोर यूनियन, पेट्रोल पंप एसोसिएशन, बार एसोसिएशन ,स्वर्णकार संघ, सर्व कर्मचारी संघ, संयुक्त किसान मोर्चा, टैक्स बार एसोसिएशन सहित अन्य सभी मार्केट समर्थन में आई।

वहीं बंद के समर्थन में पेट्रोल पंप बंद रखने से वाहन चालकों का परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने सुबह 8 बजे से शाम पांच बजे तक पेट्रोल पंप बंद रखने का निर्णय किया है। ऐसे में इस अवधि के दौरान वाहन चालकों को पेट्रोल-डीजल की किल्लत का सामना करना पड़ सकता है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  



 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!