होडल में नगर परिषद के चेयरपर्सन प्रतिनिधि की गुंडागर्दी, जमीन पर कब्जे को लेकर परिवार पर बोला हमला

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 06 Jul, 2024 05:41 PM

attack on the family of hodal municipal council chairperson representative

हरियाणा के पलवल के गांव सौंध में कार में सवार होकर कई लोगों द्वारा घर में घुसकर एक परिवार पर हमला किया गया। इतना ही नहीं हमले के दौरान घायल हुए लोग जब अपना उपचार कराने के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचे।

पलवल (दिनेश कुमार): हरियाणा के पलवल के गांव सौंध में कार में सवार होकर कई लोगों द्वारा घर में घुसकर एक परिवार पर हमला किया गया। इतना ही नहीं हमले के दौरान घायल हुए लोग जब अपना उपचार कराने के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचे। तो वहां पर भी उक्त लोगों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई। फिलहाल मुंडकटी थाना पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर होडल नगर परिषद चेयरपर्सन पति सहित तीन नामजद व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं परिजनों ने पुलिस पर राजनीतिक दबाव के चलते आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने के भी गंभीर आरोप लगाए गए है।

 

पलवल के गांव सौंध निवासी दीपक ने बताया कि 29 जून की रात को वो अपने घर पर अंदर कमरे में सो रहा था। तभी उसे झगड़े का शोर सुनाई दिया। शोर सुनकर जब वो अपने कमरे से बाहर आया तो उसने देखा कि होड़ल नगर परिषद के चेयरपर्सन प्रतिनिधि शीशपाल और उसके भतीजे, उसकी मां और छोटे के साथ मारपीट कर बदतमीजी और लूटपाट कर रहे थे। उसने जब इस बात का विरोध किया, तो उसके साथ भी मारपीट कर सभी उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए मौक़े से फरार हो गए। उसके बाद जब वो अपने परिजनों के साथ अपना उपचार कराने के लिए होडल के सरकारी अस्पताल पहुंचे। तो वहां पर भी उनके साथ उक्त लोगों द्वारा जमकर मारपीट की गई। जिसमें उनके कई लोगों को गंभीर चोटें आईं है।

 

राजनीतिक दवाब के चलते नहीं हो रही कार्रवाई

 

पीड़ित की माने तो पुलिस राजनीतिक दवाब के चलते आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। क्योंकि इतने दिन बीत जाने बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वही पलवल डीएसपी दिनेश यादव की माने तो पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 

वही होडल नगर परिषद चेयरपर्सन पति शीशपाल की का कहना है कि गांव सौंध में उनकी जमीन है। जिस पर कुछ लोगों ने अपने बोर्ड लगा दिए थे। जब उन्हें इस बारे में पता लगा तो उन्होंने अपने भतीजे को वहां पर जाकर देखने के लिए कहा। जब उनका भतीजा वहां पहुँचा। तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। जब वह अपने भतीजे का उपचार कराने के सरकारी अस्पताल पहुँचे। तो उनके साथ भी वहां पर मारपीट की गई। जिसकी लिखित शिकायत भी उनके द्वारा पुलिस को दी गई।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!