हाथरस हादसे में मरने वालों में हरियाणा की 3 महिलाएं भी शामिल, 100 से ज्यादा हो चुकी मौतें

Edited By Manisha rana, Updated: 03 Jul, 2024 02:29 PM

the fire of the tragic incident in hathras reached haryana

हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे की आग अब हरियाणा भी पहुंच चुकी है। सत्संग में भगदड़ मचने के चलते 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है  जिनमें से तीन महिलाओं फरीदाबाद की रहने वाली थी।

फरीदाबाद (अनिल राठी) : हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे की आग अब हरियाणा भी पहुंच चुकी है। सत्संग में भगदड़ मचने के चलते 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जिनमें से तीन महिलाओं फरीदाबाद की रहने वाली थी। उनकी डेड बॉडी आज फरीदाबाद पहुंची। फरीदाबाद से बस द्वारा 50 से 60 लोग सत्संग सुनने हाथरस गए थे, जिनमें से तीन महिलाओं की डेड बॉडी यहां पहुंची है। वहीं रामनगर के लोग भी गमगीन हैं।

PunjabKesari

परिजनों ने बताया कि भोले बाबा के सत्संग के चलते यहां से एक बस 50-60 लोगों को लेकर गई थी और सत्संग में भगदड़ बचने के चलते बहुत लोगों की मौत हुई है जिनमें उनके परिवार की महिलाएं भी शामिल हैं। उनका कहना था कि यह सत्संग 50000 हज़ार लोगों के लिए आयोजित किया गया था, लेकिन वहां एक लाख से ज्यादा लोग पहुंच गए लेकिन इंतजाम पुख्ता नहीं थे। उन्होंने बताया कि जब बाबा जाने लगे तब वहां जल छिड़का जाता है और बाबा के पैरों की मिट्टी लेने के लिए श्रद्धालुओं में होड़ मच गई।

PunjabKesari

वहां कीचड़ होने के चलते लोग फिसल कर गिर गए और भीड़ उनके ऊपर से गुजरती रही, जिसके चलते श्रद्धालुओं को जान गंवाई पड़ी।वहीं सत्संग से जान बचाकर लौटी एक महिला ने बताया कि बाबा के चरणों की मिट्टी लेने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई। हाथरस हादसे से संबंधित मारे गए लोगों में से अभी तक फरीदाबाद में तीन महिलाओं की डेड बॉडी पहुंची है, लेकिन अभी यह मालूम नहीं हो सका की और कितने लोग मरे होंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!