स्पोर्टस स्टार: नेशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में हरियाणा की खिलाड़ी ने जीता स्वर्ण पदक

Edited By Isha, Updated: 13 Aug, 2019 11:23 AM

आज के समय में लड़िकयां लड़को से कम नहीं है। इस बात का ताजा उदाहरण बहादुरगढ़ की खिलाड़ी माधुरी राठी ने पेश किया है जिसने नेशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में  स्वर्ण पदक

बहादुरगढ़( प्रवीण धनखड़):  आज के समय में लड़िकयां लड़को से कम नहीं है। इस बात का ताजा उदाहरण बहादुरगढ़ की खिलाड़ी माधुरी राठी ने पेश किया है जिसने नेशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में  स्वर्ण पदक हासिल कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। विजेता खिलाड़ी का बहादुरगढ़ पहुंचने पर खेल प्रेमियों और परिजनों ने ढोल नगाड़े की थाप पर जोरदार स्वागत किया।
PunjabKesari
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में नेशनल पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में देशभर से आए सैकड़ों खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा के जोहर दिखाए। बहादुरगढ़ की खिलाड़ी माधुरी राठी ने इस प्रतियोगिता में प्रतिद्वंद्वियों को  पछाड़ते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया है। पदक जीतकर लोटी खिलाड़ी माधुरी राठी का जोरदार स्वागत किया गया। माधुरी राठी ने अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता और कोच अरुण कुमार को दिया है। माधुरी राठी का कहना है कि उनके माता-पिता ने उनका हर कदम पर साथ दिया है। 
PunjabKesari
वहीं कोच अरुण कुमार ने 1 साल के अंदर ही उन्हें इस लायक बनाया कि वह राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में पदक हासिल करने लगी है। माधुरी राठी का कहना है कि आजकल  खेल पर राजनीति भारी पड़ रही है इसलिए सरकार को  खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए बीच के  दलालों को हटाना चाहिए ताकि बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी आगे आ सकें  और  देश का नाम रोशन कर सकें। हम आपको बता दें कि माधुरी राठी इससे पहले भी राज्य और राष्ट्रीय स्तर की कई प्रतियोगिताओं में पदक हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन कर चुकी हैं। इस अवसर पर समाजसेवी पवन वर्मा विजेता खिलाड़ी माधुरी राठी को सम्मानित किया और भविष्य में भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!