MSME में हरियाणा को देश भर में मिला तीसरा स्थान, डिप्टी सीएम दुष्यंत ने ग्रहण किया अवार्ड

Edited By Isha, Updated: 30 Jun, 2022 03:31 PM

haryana got third place in msme across the country

एमएसएमई सेक्टर (सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम) के प्रोत्साहन और विकास के लिए हरियाणा को तीसरा स्थान मिला है।  आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से नेशनल एमएसएमई अवॉर्ड 2022 का आयोजन किया गया। इस दौरान

नई दिल्ली(कमल कांसल):  एमएसएमई सेक्टर (सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम) के प्रोत्साहन और विकास के लिए हरियाणा को तीसरा स्थान मिला है।  आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से नेशनल एमएसएमई अवॉर्ड 2022 का आयोजन किया गया। इस दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पुरस्कार ग्रहण किया। 

डिप्टी सीएम दुष्यंत ने बताया कि  नरेंद्र मोदी जी की अध्यक्षता में दिल्ली में हुए उद्यमी भारत कार्यक्रम में  हरियाणा प्रदेश की उद्योगिक नीतियों की तारीफ हुई। उन्होंने बताया कि MSME क्षेत्र में हरियाणा टॉप 3 राज्यों में हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी का इस उत्साह वर्धन और मार्गदर्श के लिए पूरे प्रदेश की ओर से धन्यवाद करता हूँ। बड़े उद्योगों के साथ साथ हरियाणा छोटे एवं लघु उद्योगों के मामले में भी टॉप परफोर्मिंग स्टेट्स में बना हुआ है।  इस उपलब्धि के लिए प्रदेश के सभी उद्यमियों को बधाई देता हूँ। उन्होंने कहा कि  हमारा हमेशा से संकल्प रहा है कि प्रदेश में नए उद्योग लगें, उनका विकास हो और हमारे युवाओं को रोजगार अधिक से अधिक मिले।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!