विधायक लीलाराम को गोगी की चेतावनी, बोले- किसानों के हक में बोल, नहीं तो खाट खड़ी कर देंगे लोग

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 22 Feb, 2023 10:10 PM

gogi s warning to mla lilaram to speak on issue of farmers

गोगी ने विधायक लीलाराम को किसानों के हक में बोलने की सलाह दी और कहा कि ऐसा नहीं करने पर लोग तेरी खाट खड़ी कर देंगे।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी) : विधानसभा के बजट सत्र में किसानों के मुद्दे पर गोगी को जवाब देने की कोशिश पर गोगी ने विधायक लीलाराम को किसानों के हक में बोलने की सलाह दी और कहा कि ऐसा नहीं करने पर लोग तेरी खाट खड़ी कर देंगे। इस मौके पर शमशेर सिंह गोगी काफी बेबाक तरीके से एक परिपक्व नेता की तरह बड़ी सूझबूझ से बोलते दिखे। उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में 11000 वोटों वाला गांव वाला में 3 साल पहले एक स्टेडियम पास हुआ, लेकिन आज तक पूरा काम नहीं हो पाया। आज प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बेरोजगारी में नंबर वन, महंगाई में नंबर वन, अपराध में नंबर वन, बेटियों पर अत्याचार के मामले में नंबर वन है।

 

सत्र में सरकार पर अनोखे अंदाज में जमकर बरसे गोगी

इसी के साथ बेहद निराले अंदाज में सरकार की उपलब्धियां बताते हुए असंध के कांग्रेसी विधायक शमशेर सिंह गोगी ने सत्ता पक्ष को खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने सत्ता पक्ष के सदस्यों द्वारा मुख्यमंत्री को कुछ करने के लिए उनके गीत गाने की मजबूरी बताते हुए कहा कि सरकार इतनी अच्छी है कि जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। विधायक बनने के बाद 2019 में पहले बजट सेशन में मेरे विधानसभा क्षेत्र असंध में वेटरनरी अस्पताल की घोषणा हुई, पैसे भी आए, लेकिन आज तक यह नहीं बना। अस्पताल पास हुआ, एडमिनिस्ट्रेटिव अप्रूवल का कागज भी आया, लेकिन उसकी फाइल कहां है, इसका किसी को नहीं पता। केवल लॉलीपॉप देकर सरकार ने सभी को खुश करने का काम किया। गोगी ने चार लाख की फसल बेचने वाले किसान की आमदनी 1 लाख 80 हजार रुपए मानने की सरकार की नीति बताते हुए सरकार से अपील की कि इसी रेशो के साथ अगर सरकार किसानों को आमदनी देती तो किसानों को धरनों की क्या जरूरत थी।

 

गऊ हत्या के मुद्दे पर भी बोले शमशेर सिंह गोगी

भिवानी की घटना का जिक्र करते हुए गोगी ने कहा कि 14 फरवरी को ही करनाल में हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति कलर मिला और 16 फरवरी को पुलिस की लापरवाही से भिवानी में दो भाइयों को जीप में जिंदा जला गया। वहीं किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए गोगी ने कहा कि गेहूं की बुवाई करते वक्त किसान को डीएपी नहीं मिलता और जरूरत के वक्त यूरिया ना मिलना भी सरकार की उपलब्धि है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अपैक्स में जानबूझकर इसलिए खाद नहीं भेजा जाता, ताकि प्राइवेट की खरीद किसान करें। इसी के साथ उन्होंने कहा कि गऊओं के नाम पर वोट मांगने वाली कौन से प्रदेश की सरकार गऊओं की हत्याओं में नंबर वन है, इसकी जांच अवश्य होनी चाहिए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!