फार्म हाउस पर बुलाकर विवाहिता से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Edited By Isha, Updated: 20 Jul, 2019 05:33 PM

सीवन थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी विवाहिता को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे गैंगरेप करने एवं बाद में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर लगातार उसे ब्लैकमेल किए जाने का

कैथल (सुखविंद्र सैनी): सीवन थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी विवाहिता को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे गैंगरेप करने एवं बाद में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर लगातार उसे ब्लैकमेल किए जाने का मामला सामने आया है।

2 आरोपियों ने विवाहिता को इतना मजबूर कर दिया कि जब भी चाहते वे विवाहिता को अपने फार्म हाउस पर बुलाते और उससे रेप करते। जब आरोपियों का इससे भी मन नहीं भरा तो आरोपी उससे गहने एवं पैसों की डिमांड करने लगे और पैसे नहीं देने पर उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देते। विवाहिता ने बताया कि वीडियो वायरल करने की धमकी मिलने के बाद उसने अपने घर से 4 तोले के सोने के जेवरात एवं 25 हजार रुपए आरोपियों को दिए। लेकिन इसके बावजूद भी आरोपियों ने उसकी वीडियो नहीं डिलीट की।

विवाहिता ने बताया कि वह एक दिन आरोपी कैलाश की दुकान पर अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज करवाने गई थी, जहां आरोपी ने उसका मोबाइल नंबर नोट कर लिया और बाद में उससे बात करने लगा। आरोपी ने एक दिन उसे मिलने के लिए अपने फार्म हाउस पर बुलाया, जहां आरोपी का साथ मुकेश भी फार्म पर था। यहां आरोपी ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई और उसे जब होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे।

आरोपियों ने बताया कि उन दोनों ने उसके साथ रेप किया है और उसकी वीडियो भी बना ली। इस बारे में किसी को बताया तो वे वीडियो वायरल कर देंगे। इसके बाद आरोपी उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने फार्म हाउस पर बुलाते और उससे रेप करते। महिला थाना कैथल ने विवाहिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!