सेल्फी लेने के चक्कर में कोटला झील में नाव पलटी, 4 की मौत

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 21 Mar, 2023 10:04 PM

four dead during taking selfie in lake

नूंह जिले की कोटला झील में भ्रमण कर रहे 5 दोस्त सेल्फी लेने के दौरान हादसे का शिकार हो गए। कोटला झील में नाव पलट गई, जिससे पांचों दोस्त गहरे पानी में डूब गए। इनमें से चार की मौत होने की खबर सामने आ रहे हैं, जबकि एक जीवित है। नाव में कुल 5 लोग सवार...

नूंह, (ब्यूरो): नूंह जिले की कोटला झील में भ्रमण कर रहे 5 दोस्त सेल्फी लेने के दौरान हादसे का शिकार हो गए। कोटला झील में नाव पलट गई, जिससे पांचों दोस्त गहरे पानी में डूब गए। इनमें से चार की मौत होने की खबर सामने आ रहे हैं, जबकि एक जीवित है। नाव में कुल 5 लोग सवार थे। हादसा दोपहर बाद का बताया जा रहा है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जानकारी के मुताबिक मुस्ताक उम्र 23 साल निवासी आकेड़ा के अलावा साकिब व साहिल पुत्र इकबाल निवासी आकेड़ा, नजाकत पुत्र फौजी निवासी सालाहेडी सहित कुल 5 लोग नाव में सवार होकर झील में भ्रमण करने के लिए गए थे। इसी दौरान वह सेल्फी लेने लगे और उनकी नाव पलट गई। नाव पलटते ही पांचों गहरे पानी में डूब गए। ग्रामीणों को जैसे ही उनके डूबने की खबर लगी तो भारी भीड़ कोटला झील पर इकट्ठा हो गई।

 

भीड़ में काफी मशक्कत के बाद सभी लोगों को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक 4 लोगों की जान जा चुकी थी। सभी को प्राथमिक उपचार के लिए राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नलहड ले जाया गया, लेकिन चार लोगों को नहीं बचाया जा सका। घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी सचिन के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने कार्रवाई शुरू कर दी है। कुल मिलाकर कोटला झील किसानों की प्यासी धरती की प्यास बुझाने में कामयाब नहीं हो पाई, लेकिन अब यह गहरे पानी की वजह से मौत की झील बनती जा रही है। इस हादसे में यासिर पुत्र जान मोहमद सुरक्षित निकाल लिया गया। आकेड़ा गांव में हुए इस बड़े हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। नूंह पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!