कोरोना पॉजिटिव नर्स को छुट्टी देने वाले दिल्ली के नामी अस्पताल के खिलाफ FIR दर्ज

Edited By vinod kumar, Updated: 11 Apr, 2020 06:26 PM

fir lodged against agrasen hospital in bahadurgarh

काेरोना को हराने की लड़ाई में दिल्ली का अग्रसेन अस्पताल काफी लापरवाही बरत रहा है। इसी के चलते अस्पताल के खिलाफ बहादुरगढ़ में एफआईआर दर्ज हो गई है। एपिडेमिक डिजीज, डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट और आईपीसी की धाराओं के तहत शहर थाने में मामला दर्ज हुआ है।

बहादुरगढ़(प्रवीण): काेरोना को हराने की लड़ाई में दिल्ली का अग्रसेन अस्पताल काफी लापरवाही बरत रहा है। इसी के चलते अस्पताल के खिलाफ बहादुरगढ़ में एफआईआर दर्ज हो गई है। एपिडेमिक डिजीज, डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट और आईपीसी की धाराओं के तहत शहर थाने में मामला दर्ज हुआ है।

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने अग्रसेन अस्पताल के चेयरमैन, पदाधिकारियों, डॉक्टर और  नर्स के खिलाफ कार्रवाई की है। दरअसल, कोरोना पॉजिटीव नर्स का 6 अप्रैल को जांच के लिए सैम्पल लिया गया, लेकिन उसके बावजूद नर्स को आइसोलेशन में रखने की बजाय छुट्टी कर दी थी। जबकि उसे आइसोलेशन में रखा जाना था।

कोरोना पॉजिटिव नर्स बहादुरगढ़ के धर्मपुरा की रहने वाली है। इस लापरवाही के कारण ही अब झज्जर जिला पुलिस ने अस्पताल के खिलाफ सख्ती कर दी है। दिल्ली से आने जाने वाले अस्पताल स्टाफ को अब नाको पर रोका जाने लगा है। दिल्ली बॉर्डर पर मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ की एंट्री बंद कर दी है। अब वह दिल्ली से वापस बहादुरगढ़ नहीं आ पाएंगे।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!