कारोबार दोबारा पटरी से उतरने की आशंका, दुकानदारों के उतरे चेहरे

Edited By Manisha rana, Updated: 23 Apr, 2021 09:01 AM

fear of derailment of business again shopkeepers face down

प्रदेश सरकार के आदेश के बाद दुकानदारों के चेहरे उतर गए। मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि शाम छह बजे बाद ही बाजारों में थोड़ी रौनक आती...

फरीदाबाद (ब्यूरो) : प्रदेश सरकार के आदेश के बाद दुकानदारों के चेहरे उतर गए। मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि शाम छह बजे बाद ही बाजारों में थोड़ी रौनक आती है। लोग घरों से खरीददारी करने के लिए निकलते थे। अगर शाम को छह बजे के बाद मार्केट बंद कर दी जाएगी तो काफी मुश्किले पैदा हो जाएगी। 

प्रदेश सरकार के गृहमंत्री अनिल विज ने गुरूवार दोपहर को आदेश जारी करके कहा था कि शुक्रवार को शाम छह बजे के बाद से मार्केट बंद हो जाएगी। पहले जो नाइट कफ्र्यू रात से 10 बजे सुबह 5 बजे तक था। अब उसका समय बढ़ाकर शाम को छह बजे कर दिया गया है। इस आदेश के आते ही मार्केट के सभी दुकानदारों को हलचल मच गई। एनआईटी एक मार्केट एसोसिएशन के प्रधान अजय नौनिहाल ने बताया कि पिछले लॉकडाउन से ही अभी तक हालात खराब है। सरकार को मास्क न पहनने वालों पर सख्ती बढ़ानी चाहिए। नाइट कफ्र्यू का समय बदलने से केवल दुकानदारों को ही परेशानी होगी। जवाहर कालोनी मार्केट एसोसिएशन के महासचिव नीरज भाटिया ने बताया कि कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। लोगों को पूरी तरह से सर्तक रहना होगा। मार्केट का समय बदलने से परेशानी तो होगी। लेकिन अभी लोगों को हिम्मत बनाए रखनी होगी। तभी हम कोरोना से जंग जीत जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!