शहीद मनोज भाटी की अंतिम यात्रा में हर आंख हुई नम, मंत्री मूलचंद शर्मा ने दी परिवार को हिम्मत

Edited By Isha, Updated: 13 Aug, 2022 01:28 PM

every eye cried in the last journey of martyr manoj bhati

जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर के परगल आर्मी कैंप पर गुरुवार सुबह आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में भारतीय सेना  के तीन जवान शहीद हो गए। सेना ने दो आतंकियों को भी मार गिराया था। शहीदों में बल्लभगढ़ के शाहजहांपुर गांव निवासी बाबूलाल भाटी...

फरीदाबाद(अनिल राठी):  जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर के परगल आर्मी कैंप पर गुरुवार सुबह आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में भारतीय सेना  के तीन जवान शहीद हो गए। सेना ने दो आतंकियों को भी मार गिराया था। शहीदों में बल्लभगढ़ के शाहजहांपुर गांव निवासी बाबूलाल भाटी के छोटे बेटे राइफलमैन मनोज कुमार भाटी भी थे। गुरुवार सुबह घरवालों को उनके शहादत की खबर मिली। शहीद का पार्थिव शरीर फरीदाबाद के बल्लभगढ़ लाया गया। इस दौरान हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा पहुंचे। 

PunjabKesari

वह शहीद मनोज भाटी के पार्थिव शरीर की अंतिम यात्रा में शामिल हुए। अंतिम यात्रा आंबेडकर चौक से शुरू होकर गांव शाहजाहंपुर ले जाई गई। शहीद मनोज को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान मंत्री अंतिम यात्रा में पहुंचे तो सेना का एक जवान उनसे लिपटकर रो पड़ा। भाई की शहादत ने उसकी आंखें नम कर दीं। मनोज भाटी के घर के आसपास भारी तादाद में ग्रामीण जमा हो गए। शाहजहांपुर गांव लगभग 150 सैनिकों का घर है। यहां के बच्चे ग्रामीणों की वीरता की कहानियां सुनकर बड़े होते हैं, जिन्हें सशस्त्र बलों में शामिल किया जाता है। सरपंच नाहर सिंह के अनुसार, भाटी शाहजहांपुर के पहले फौजी हैं, जिन्होंने देश के लिए लड़ते हुए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए।

PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!