शराब लाने से मना करने पर बुजुर्ग को पीटा

Edited By Isha, Updated: 18 May, 2022 04:59 PM

elderly beaten up for refusing to bring alcohol

तीन युवकों ने बुजुर्ग से ठेके से शराब लेकर आने को कहा। उनके ठेके तक जाने से मना करने पर युवकों ने ईंट और राड से हमला बोल दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गए। पुलिस ने बुजुर्ग के बेटे की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। मध्य प्रदेश...

सोनीपत : तीन युवकों ने बुजुर्ग से ठेके से शराब लेकर आने को कहा। उनके ठेके तक जाने से मना करने पर युवकों ने ईंट और राड से हमला बोल दिया,जिससे वह लहूलुहान हो गए। पुलिस ने बुजुर्ग के बेटे की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।
 

मध्य प्रदेश के जिला टीकमगढ़ के गांव के रहने वाले नरेश कुमार ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि आजकल वह नाहरी गांव में रहते हैं। उसके बुजुर्ग पिता जुल्फी सिंह कामगार हैं। वह 15 मई की शाम को काम से वापस लौट रहे थे। रास्ते में गणेश गार्डन के पास नाहरी के रामदास, कमलेश और गणेश शराब पी रहे थे।

 
इस दौरान रामदास ने बुजुर्ग जुल्फी सिंह से कहा कि ठेके तक चले जाओ, वहां से शराब लेकर आओ। जुल्फी सिंह ने उनसे कहा कि वह शराब नहीं पीते हैं और कभी ठेके पर नहीं गए हैं। वह दिनभर के थके हुए हैं। अब ठेके तक नहीं जा सकते हैं। इससे उक्त तीनों युवक नाराज हो गए और बुजुर्ग से मारपीट शुरू कर दी। इससे वह जमीन पर गिर गए।

aजुल्फी सिंह की लात-घूसों से मारपीट करने के साथ ही उन पर राड और ईंट से भी हमला किया गया। इससे वह लहूलुहान हो गए। आरोपितों ने पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दी। घायल बुजुर्ग जैसे-तैसे गांव में पहुंचे। तब उनको अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!