कैग की रिपोर्ट को लेकर दुष्यंत का बड़ा बयान, बोले- आरोपों में दम नहीं, कोई साबित कर दे तो तुरंत दूंगा इस्तीफा

Edited By Isha, Updated: 13 Aug, 2022 01:15 PM

dushyant s big statement regarding cag report

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कैग की रिपोर्ट में आबकारी विभाग पर उठाए गए सवालों पर बेबाकी से जवाब देते हुए चुनौती दी है। उनका कहना है किृ इन आरोपों में कोई दम नहीं है। उन्होंने राजस्व विभाग में अनियिमिता के आरोपों पर भी कहा कि कोई अगर...

फतेहाबाद (रमेश कुमार ): प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कैग की रिपोर्ट में आबकारी विभाग पर उठाए गए सवालों पर बेबाकी से जवाब देते हुए चुनौती दी है। उनका कहना है किृ इन आरोपों में कोई दम नहीं है। उन्होंने राजस्व विभाग में अनियिमिता के आरोपों पर भी कहा कि कोई अगर उनके विभाग में अनियमितताएं साबित कर दे तो वो तुरंत इस्तीफे को तैयार हैं।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शुक्रवार रात फतेहाबाद में जजपा प्रत्याशी रहे डा. विरेंद्र सिवाच के निवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उनसे कैग रिपोर्ट को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारे पास पूरी रिपोर्ट है। सीसीटीवी, फ्लो मीटर भी अपनी जगह पर है। इतना जरूर है कि हमें भेजी गई सुझावों को छह माह में पूरा करना था, उसमें एक साल लग गया। उन्होंने कहा कि मैं तो विधानसभा में अगले दिन सारे कागज लेकर गया था, लेकिन किसी ने सवाल पूछा ही नहीं।

पंचायत चुनाव सिंबल पर लडऩे के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अभी इसे लेकर कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। इसे लेकर जिलेवार बैठक चल रहे हैं जिसमें कार्यकर्ताओं से सुझाव लिए जा रहे हैं। एक सुझाव ये आया है कि पंच और सरपंच चुनाव सिंबल पर ना लड़ें जाएं और पंचायत समिति व जिला परिषद के चुनाव सिंबल पर लड़े जाएं। लेकिन अभी ये सिर्फ सुझाव हैं। इसपर अंतिम निर्णय पीएसी की बैठक में ही होगा। 

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!