दुष्यंत ही ऐसे नेता जो 50 साल तक कर सकते हैं प्रदेश की सेवा: दिग्विजय चौटाला

Edited By Isha, Updated: 31 Jul, 2022 04:35 PM

dushyant is the only leader who can serve the state for 50 years digvijay

आगामी 2024 विधानसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी ने अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है। जननायक जनता पार्टी के जयपुर में होने वाली रैली के लिए साथियों को न्योता देने पहुंचे दिग्विजय चौटाला ने यह साफ कर दिया है कि आगामी 2024 चुनाव में पार्टी का...

चंडीगढ़( चंद्रशेखर धरणी): आगामी 2024 विधानसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी ने अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है। जननायक जनता पार्टी के जयपुर में होने वाली रैली के लिए साथियों को न्योता देने पहुंचे दिग्विजय चौटाला ने यह साफ कर दिया है कि आगामी 2024 चुनाव में पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा दुष्यंत चौटाला ही होंगे। उन्होंने कहा कि 2019 चुनाव में भी पार्टी ने दुष्यंत चौटाला के चेहरे पर चुनाव लड़ा था। जनता ने 19 फ़ीसदी वोट देकर उन्हें उपमुख्यमंत्री पद पर सुशोभित किया। लेकिन इस बार यह लड़ाई और अधिक सीट लेकर मुख्यमंत्री पद की होगी।

जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने चरखी दादरी की जनता से अपील करते हुए कहा कि जयपुर में होने वाले कार्यक्रम में भारी संख्या में पहुंच कर यह स्थिति स्पष्ट कर दें कि उनका चहेता नेता दुष्यंत चौटाला है और अगले चुनाव में बहुमत से जजपा की सरकार बनने जा रही है। मीडिया से मुखातिब होते हुए दिग्विजय ने कहा कि आज वह भाजपा के साथ गठबंधन में हैं। कई चुनाव इकट्ठे लड़ चुके हैं और गठबंधन धर्म को अच्छी तरह से निभा रहे हैं। दादरी नगर परिषद चुनाव में एक बेहतर रिजल्ट जजपा ने दिए हैं। भाजपा के साथ वह चार पीढ़ी के साथी हैं। उन्होंने कुलदीप बिश्नोई के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि राजनीति में कब क्या हो जाए यह किसी को कुछ नहीं पता। राजनीति में सब संभव है। हो सकता है कि कुलदीप बिश्नोई भाजपा में शामिल ही ना हो।


दिग्विजय ने कहा कि जननायक जनता पार्टी ने चुनाव से पहले किए गए जनता से हर वादे को पूरा किया है।केवल बुजुर्ग पेंशन 5100 करना बाकी है और वह भी जजपा पार्टी पूरा करेंगी। कोरोना के दौरान भारी बजट लोगों की स्वास्थ्य सेवाओं पर खर्च हुआ, जिस कारण से कुछ विकास कार्यों और योजनाओं में ब्रेक लगी है, जिसे अब पूरा किया जाएगा। दिग्विजय चौटाला ने लोगों को संबोधित करते हुए आह्वान किया कि राजस्थान के इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पहुंचकर दुष्यंत चौटाला को मजबूत करें और यह साबित करें कि उपमुख्यमंत्री के पद से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अगर ताकत और मजबूती दिखी तो यह स्थिति स्पष्ट हो जाएगी कि जजपा का जनाधार बड़ा है और मुख्यमंत्री के काबिल है। उन्होंने कहा कि हमें संघर्ष की जरूरत है और कोरोना काल के दौरान लोगों से ज्यादा संपर्क नहीं कर पाए।

5 तारीख के बाद गांव गांव पहुंचकर वह कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और कार्यकर्ताओं से उन्होंने अपील की कि अधिक से अधिक जनता को मिले और पार्टी से जोड़ने का काम करें। उन्होंने बातों ही बातों में यह भी कह डाला कि जो लोग हमें कम आंक रहे हैं उन्हें अपनी ताकत दिखा दो और यह साबित कर दो कि दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बना कर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि डॉ अजय सिंह का कहना है कि जिस व्यक्ति की नियति और नियत ठीक नहीं होती वह कभी भी दिशाहीन हो सकता है। लेकिन इनसो पिछले 20 साल से दिशा विहीन की बात तो दूर बल्कि आम घरों के बच्चों को राजनीतिक मंच देने का काम इनसो ने किया है।

सामाजिक सरोकार से जुड़े लोगों को सामाजिक मंच भी इनसो ने दिया है। इनसो के कारण आज आम घरों के नौजवान बच्चे राजनीति में अपना भविष्य ढूंढ रहे हैं और इंनसों की ताकत और योगदान के कारण ही आज दुष्यंत चंडीगढ़ में उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी को निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मात्र एक दुष्यंत चौटाला ही ऐसे नेता है जो अगले 5 साल तक आपकी सेवा कर सकते हैं। उन्होंने बड़ी संख्या में राजस्थान की धरती पर पहुंचकर चरखी दादरी के लोगों को उनके प्रति प्यार दर्शाने की बात कही है।


 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!