कैथल में पत्नी व सास पर जानलेवा हमला, युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर गंडासी से किए वार

Edited By Isha, Updated: 03 Jul, 2024 01:23 PM

deadly attack on wife and mother in law in kaithal

एक युवकDeadly attack on wife and mother-in-law in Kaithal, the young man along with his friends stabbed him ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी व सास पर गंडासी लेकर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में...

कैथलः एक युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी व सास पर गंडासी लेकर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। फ्रांसवाला रोड कैथल निवासी डिंपल की शिकायत पर पुलिस ने जींद निवासी पति राकेश, मोनू और कपिल के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

 डिंपल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी शादी 12 साल पहले राकेश के साथ हुई थी। उनका 11 साल का बेटा भी है। उसका पति शराबी है और उसके साथ शुरू से ही मारपीट करता है। उसके पति ने गाड़ी की किस्त भरने के लिए उनके घर से दो लाख रुपए मंगवाए थे। उसने पैसे वापस मांगे तो उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। इस बारे में उसने महिला थाना में पति के विरुद्ध शिकायत दे दी। एक जुलाई को इस मामले को लेकर महिला थाना में दोनों पक्षों की पंचायत हुई, जिसमें समझौता भी हो गया और राकेश ने कहा कि उसे एक सप्ताह में अपने घर ले जाएगा।

पीड़िता डिंपल ने बताया कि वह शाम को सात बजे अपनी मां केलो देवी के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी। इसी दौरान उसका पति आरोपी राकेश अपने दोस्तों के साथ आया और अचानक उनके ऊपर गंडासी से हमला करते हुए घायल कर दिया। आरोपी उन्हें जान से मारने की नीयत से आया था। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जांच अधिकारी एसआई सनेष कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!